Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A60, A10 के लिए रोल आउट हुआ Android 10 पर आधारित OneUI 2.0

Samsung ने पिछले दिनों अपने लगभग सभी स्मार्टफोन्स के लिए Android 10 पर आधारित OneUI 2.0 अपडेट रोल आउट करना शुरू कर दिया है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 10 Apr 2020 06:18 AM (IST)Updated: Fri, 10 Apr 2020 06:20 AM (IST)
Samsung Galaxy A60, A10 के लिए रोल आउट हुआ Android 10 पर आधारित OneUI 2.0

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने पिछले दिनों अपने लगभग सभी स्मार्टफोन्स के लिए Android 10 पर आधारित OneUI 2.0 अपडेट रोल आउट करना शुरू कर दिया है। कंपनी ने पिछले साल लॉन्च हुए बजट स्मार्टफोन्स Galaxy A10 और Galaxy A20e के लिए भी इस अपडेट को रोल आउट कर दिया है। इसके अलावा कंपनी के पहले पंच-होल डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन Galaxy A60 और रग्ड फोन XCover 4S के लिए भी अब नए अपडेट को रोल आउट किया गया है। नए अपडेट के साथ ही यूजर्स को फोन में सिस्टम वाइड डार्कमोड, एडिशनल सिक्युरिटी फीचर, लोकेशन प्रोटेक्शन समेत नए जेस्चर जैसे फीचर्स मिलेंगे।

loksabha election banner

Galaxy A60

Samsung Galaxy A60 के लिए Android 10 का अपडेट फिलहाल चीन और दक्षिण कोरिया के लिए रोल आउट किया गया है। जल्द ही इस अपडेट को भारत समेत अन्य रीजन के लिए भी रोल आउट किया जा सकता है। इस अपडेट की साइज 1.9GB है और इसके साथ ही Google का मार्च 2020 सिक्युरिटी पैच भी रोल आउट किया गया है।

Galaxy A10/A20e

Samsung के इस बजट स्मार्टफोन के लिए नया Android 10 सॉफ्टवेयर अपग्रेड फिलहाल भारतीय यूजर्स के लिए रोल आउट किया गया है। अन्य रीजन के लिए भी इसे जल्द ही रोल आउट किया जा सकता है। Galaxy A10 के लिए रोल आउट हुए Android 10 की साइज 1.2GB है और इसके साथ भी मार्च 2020 Google सिक्युरिटी पैच रोल आउट किया गया है। कंपनी के एक और बजट स्मार्टफोन Galaxy A20e के लिए भी यही अपडेट रोल आउट किया गया है। हालांकि, इस अपडेट को केवल एक ही रीजन स्लोवाकिया के लिए रोल आउट किया गया है। इसके साथ Google अप्रैल 2020 सिक्युरिटी पैच रोल आउट हुआ है।

XCover 4S

Samsung के रग्ड स्मार्टफोन XCover 4S के लिए भी Android 10 पर आधारित OneUI 2.0 रोल आउट किया गया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने पिछले साल लॉन्च किया था। ये IP68 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस से लैस स्मार्टफोन है और इसमें रिमूवेबल 2,800mAh की बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन के लिए रोल आउट किए गए Android 10 अपडेट की साइज 3GB है।

Samsung के सभी डिवाइसेज के लिए रोल आउट हुए OTA (ओवर दी एयर) अपडेट को डाउनलोड करने के लिए स्मार्टफोन को मोबाइल डाटा या फिर Wi-Fi के जरिए इंटरनेट कनेक्टिविटी मिलनी चाहिए। साथ ही, ये ध्यान रहे की आपका स्मार्टफोन चार्ज हो। इस अपडेट को चेक और डाउनलोड करने के लिए डिवाइस की सेटिंग्स में जाकर सॉफ्टवेयर अपडेट पर टैप करना होगा, जो कि सिस्टम ऑप्शन मेंं मिलेगा। अपडेट उपलब्ध होने पर उसे डाउनलोड और इंस्टाल किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.