Move to Jagran APP

रिलायंस जिओ का बंपर धमाका, अब महज 83 पैसे में मिलेगा 1जीबी 4जी डाटा

इस प्लान में यूजर्स को महज 83 पैसे में 1जीबी 4जी डाटा ब्रॉडबैंड इंटरनेट डाटा दिया जाएगा। इसकी वैलिडिटी 30 दिन की होगी

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 22 Sep 2016 01:03 PM (IST)Updated: Thu, 22 Sep 2016 01:10 PM (IST)
रिलायंस जिओ का बंपर धमाका, अब महज 83 पैसे में मिलेगा 1जीबी 4जी डाटा

नई दिल्ली। रिलायंस जिओ 4जी सर्विस लांच करने के बाद रिलायंस कम्यूनिकेशन अब सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान पेश करने वाली है। सूत्रों की मानें तो इस प्लान में यूजर्स को महज 83 पैसे में 1जीबी 4जी ब्रॉडबैंड इंटरनेट डाटा दिया जाएगा। इसकी वैलिडिटी 30 दिन की होगी। इस ऑफर के तहत इसमें 15 एमबीपीएस की स्पीड दी जाएगी। प्राप्त खबरों की मानें तो कंपनी इस प्लान को जल्द ही लांच करेगी।

loksabha election banner

आपको बता दें कि रिलायंस ने अपने ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस FTTH यानि फाइबर टू द होम (Fiber to the home) की पब्लिक टेस्टिंग शुरु कर दी है। कंपनी ने इसके लिए एक वेलकम ऑफर पेश किया है। जिसके तहत जिओ 4जी की तरह जिओफाइबर में भी ग्राहकों को 3 महीने के लिए अनलिमिटेड डाटा दिया जाएगा। ये सर्विस सिर्फ उन्हीं जगहों पर दी जाएगी जहां फाइबर का नेटवर्क उपलब्ध होगा। ऐसे में यूजर्स जिओ फाइबर के साथ हाइ-स्पीड इंटरनेट पर ब्राउजिंग का लुत्फ उठा पाएंगे। माना जा रहा है कि कंपनी जिओफाइबर को 2017 के मध्य में लांच कर सकती है। कंपनी ने अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस के लिए कुछ प्लान्स भी पेश किए हैं जो 500 रुपये से शुरु होते हैं। तो चलिए आपको इन प्लान्स के बारे में बता देते हैं।

कहां-कहां मिलेगी जिओ FTTH सर्विस?

जिन शहरों में कंपनी FTTH सर्विस को टेस्ट कर रही है उनमें मुंबई और पुणे भी शामिल हैं। कंपनी 1जीबीपीएस फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस देशभर के टॉप 100 शहरों में उपलब्ध कराई जाएगी। आपको बता दें कि भारत दुनियाभर में इंटनेट स्पीड के पैमाने पर 114 नंबर पर खड़ा है।

यह भी पढ़े,

रिलायंस जिओ को कड़ी टक्कर देगी बीएसएनएल, लाइफटाइम फ्री वॉयस कॉलिंग

जियो और एयरटेल की लड़ाई बदली युद्ध में, आरोप-प्रत्यारोप की बौछार

फ्लिपकार्ट और स्नैपडील होंगे आमने-सामने, 2 अक्टूबर से शुरु होगी फेस्टिव सेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.