नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi पहले से ही अपने Mi ब्रांडिंग के तहत एक टैबलेट का ऑप्शन देती है और अब कंपनी Redmi के तहत एक नया टैबलेट लॉन्च कर रही है। इसे Redmi Pad नाम दिया गया है। इस टैबलेट को आज यानी 4 अक्टूबर दोपहर 12 बजे एक इंवेंट में लॉन्च किया जाएगा और इच्छुक ग्राहक अपने घर पर आराम से इसकी लाइवस्ट्रीम देख सकेंगे। बता दें कि इस इंवेट में किफ़ायती कीमत के अलावा कंपनी कुछ त्योहारी ऑफ़र और डील्स की घोषणा कर सकती है।

बता दें कि कंपनी अपने कुछ लेटेस्ट टीज़र के ज़रिए पहले ही Redmi Pad के डिज़ाइन का खुलासा कर दिया है। कलर की बात करें तो Redmi Pad हरे, काले और भूरे तीन ऑप्शंस के साथ आ सकता है। सामने की तरफ इसमें पंचहोल कैमरा सिस्टम दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें- Flipkart Sale 2022: आधे कीमत पर मिलेंगे आईफोन, सैमसंग जैसे बड़े ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स, यहां जानें डिटेल्स

कंज्यूमर सेंट्रिक है ये टैबलेट

Redmi Pad को कंज्यूमर सेंट्रिक बनाया गया है, जिसे चलते-फिरते आसानी से ब्राउज़ किया जा सकें। जिसका मतलब है कि आप आसानी से ऑनलाइन बहुत सारे कंटेंट देख सकते हैं, ऑनलाइन कुछ सीख सकते है या गेम खेल सकते हैं। इस बारकंपनी प्राइस सेगमेंट के साथ साथ पहली बार गेमर्स को भी ध्यान रखते हुए इस टैबलेट विकसित किया है। Redmi का दावा है कि पैड गेमर्स को बेसिक से लेकर हैवी ग्राफिक्स तक हर तरह के गेम्स ख्लने देगा हैंडल कर सकता है।

Redmi Pad के संभावित स्पेसिफिकेशंस

कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर Redmi Pad के स्पेसिफिकेशंस का खुलासा नहीं किया है, लेकिन अफवाहों और लीक मे पहले ही इसकी जानकारी मिल गई है। आगामी Redmi Pad में 90hz रिफ्रेश रेट के साथ 10.61-इंच FHD+ डिस्प्ले शामिल होगा। इस टैबलेट को MediaTek Helio G99 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है । इसके अलावा इसमें 8,000mAh की बैटरी भी दी जाएगी।

Redmi Pad की कीमत

जहां तक कीमत की बात है, Redmi Pad एक किफायती प्रोडक्ट होगा। Redmi Pad की आधिकारिक कीमत की अब तक कोई जानकारी नहीं है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसकी कीमत 20,000 रुपये से कम हो सकती है।

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy A04s Launch: 15000 से कम में खरीदें 5G वाला सैमसंग का ये धांसू फोन, मिलते हैं कई शानदार फीचर्स

Edited By: Ankita Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट