नई दिल्ली, टेक डेस्क। बिग बिलियन डे सेल 2022 के खत्म होने के ठीक बाद, ई-कॉमर्स दिग्गज फ्लिपकार्ट ने बिग दशहरा सेल 2022 की तारीख की घोषणा की है। ये सेल 5-8 अक्टूबर के बीच लाइव रहेगी । बता दें कि ये सेल फ्लिपकार्ट प्लस के सदस्यों के लिए 24 घंटे पहले शुरू होगी। इस सेल के दौरान फ्लिपकार्ट स्मार्टफोन, लैपटॉप, ईयरबड्स, स्मार्टवॉच, इलेक्ट्रिकल होम अप्लायंसेज समेत कई प्रॉडक्ट्स पर डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। बताया जा रहा है कि फ्लिपकार्ट बिग दशहरा सेल के दौरान आईफोन 13 के फिर से सबसे कम कीमत पर उपलब्ध हो सकते है। हालांकि बिग बिलियन डेज सेल के शुरुआती दिनों में, फोन 50,000 रुपये से कम में बिक रहा था।

iPhone 13 के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो iPhone 13 iPhone 12 के समान आकार को 6.1-इंच पर बरकरार रखता है।इस फोन में 12-मेगापिक्सेल वाइड और अल्ट्रा-वाइड लेंस कॉम्बो दिया गया है। 2021 के iPhone 13 में आपको बैटरी में बड़ा अपग्रेड मिलेगा, इसमें बड़ी साइज की बैटरी और तेज वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट है।

iPhone 13 के अलावा इन फोन्स पर भी डिस्काउंट

iPhone 13 के अलावा iPhone 12, Samsung Galaxy S22, और Pixel 6a जैसे प्रोडक्ट्स पर सेल के दौरान अधिकतम छूट देखने को मिल सकती है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, HDFC बैंक के कार्ड पर आपको अपफ्रंट पेमेंट और EMI दोनों पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा फ्लिपकार्ट पे लेटर सर्विस के यूजर्स को भी ऑफर दिए जाएंगे, जो पहले खरीदारी करने और बाद में भुगतान करने का विकल्प देता है।

यह भी पढ़ें- JioBook Launch: Jio का एक और धमाका! भूल जाएं महंगे लैपटॉप, जल्द लाएगा 4G इनेबल्ड लो-कॉस्ट प्रोडक्ट

इन ब्रांड्स पर मिलेगी छूट

स्मार्टफोन खरीदार ऐपल, सैमसंग, वनप्लस, ओप्पो, शाओमी, वीवो, मोटोरोला, नोकिया और रियलमी जैसे टॉप ब्रांड्स पर छूट की उम्मीद कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट ने कहा कि वह जल्द ही स्मार्टफोन पर ऑफर्स का खुलासा करेगा, लेकिन अभी के लिए, ग्राहक अपने पसंदीदा प्रोडक्ट्स को विश-लिस्ट करना शुरू कर सकते हैं, ताकि ऑफर की जानकारी मिलते ही वे उन्हें खरीद सकें। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स में, फ्लिपकार्ट 80 प्रतिशत तक की छूट देगा, जबकि टीवी पर बिक्री के दौरान 75 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी

यह भी पढ़ें- इंतजार खत्म! इस हफ्ते लॉन्च होगा Google का ये फोन, आईफोन को दे सकता है जबरदस्त टक्कर

Edited By: Ankita Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट