नई दिल्ली, टेक डेस्क। सैमसंग ने अपनी गैलेक्सी A सीरीज के तहत एक और बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसका नाम Samsung Galaxy A04s रखा गया है। इस फोन में ऑक्टा-कोर Exynos 850 प्रोसेसर और 5,000mAh की बैटरी मिलती है । इसके अलावा फोन में 90Hz डिस्प्ले, 4GB रैम, 64GB एक्सपेंडेबल स्टोरेज और साइड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलता है।

15 हजार का 5G फोन

नया सैमसंग गैलेक्सी A04s 50-मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें आपको 5G कनेक्टिविटी, डॉल्बी एटमॉस ऑडियो और प्रि-इंस्टॉल सैमसंग नॉक्स के दिया गया है।

Samsung Galaxy A04s की कीमत और सेल ऑफर्स

Samsung Galaxy A04s के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 13,499 रुपये रखी गई है। इसके अलावा नया गैलेक्सी A04s तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, कॉपर और ग्रीन में उपलब्ध है।आप इस स्मार्टफोन को रिटेल स्टोर्स, Samsung.com और प्रमुख ई-कॉमर्स साइटों पर खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें- JioBook Launch: Jio का एक और धमाका! भूल जाएं महंगे लैपटॉप, जल्द लाएगा 4G इनेबल्ड लो-कॉस्ट प्रोडक्ट

ऑफर्स की बात करें तो कंपनी Galaxy A04s पर एक इंट्रोडक्टरी ऑफर भी दे रहा है, जिसमें SBI बैंक क्रेडिट कार्ड, वन कार्ड और स्लाइस ट्रांजैक्शन पर 1,000 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है। साथ ही कंपनी कुछ ऐप्स पर 1000 रुपये तक के कैशबैक डील्स भी दे रही है।

Samsung Galaxy A04s: स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स

Samsung Galaxy A04s लेटेस्ट Android 12 आधारित One UI Core 4.1 पर काम करता है। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ 6.5-इंच की फुलएचडी + इन्फिनिटी-वी स्क्रीन दिया गया है।

प्रोसेसर की बात करें तो इस डिवाइस में ऑक्टा-कोर Exynos 850 प्रोसेसर मिलता है। यह फोन वायर्ड और ब्लूटूथ दोनों डिवाइस को सपोर्ट करता है। Samsung Galaxy A04s ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता जिसमें 50-मेगापिक्सेल का मुख्य कैमरा है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए Galaxy A04s में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

गैलेक्सी A04s में आपको 15W अडैप्टिव फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी दी जाती है। बता दें कि सैमसंग ने 2 दिन तक के बैटरी बैकअप का वादा किया है।

यह भी पढे़ं- इंतजार खत्म! इस हफ्ते लॉन्च होगा Google का ये फोन, आईफोन को दे सकता है जबरदस्त टक्कर

Edited By: Ankita Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट