Move to Jagran APP

Redmi Note 7 सीरीज ने मात्र 6 महीने में 15 मिलियन यूनिट्स का आंकड़ा किया पार

Xiaomi ने बयान जारी किया है कि Redmi Note 7 सीरीज की 15 मिलियन यूनिट्स की बिक्री हो चुकी है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Wed, 10 Jul 2019 11:24 AM (IST)Updated: Wed, 10 Jul 2019 11:24 AM (IST)
Redmi Note 7 सीरीज ने मात्र 6 महीने में 15 मिलियन यूनिट्स का आंकड़ा किया पार
Redmi Note 7 सीरीज ने मात्र 6 महीने में 15 मिलियन यूनिट्स का आंकड़ा किया पार

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने घोषणा कर बताया है कि 6 महीनों में Redmi Note 7 सीरीज की 15 मिलियन यूनिट्स शिप की जा चुकी हैं। Redmi Note 7 को इस वर्ष जनवरी में लॉन्च किया गया था जिसके बाद फरवरी महीने में Redmi Note 7 Pro को भारतीय मार्केट में उतारा था। इसके बाद मई महीने में कंपनी ने घोषणा की थी कि Redmi Note 7 सीरीज की 10 मिलियन यूनिट्स बेची जा चुकी हैं। वहीं, अब कंपनी ने फिर से बयान जारी किया है कि इस सीरीज की 15 मिलियन यूनिट्स की बिक्री हो चुकी है।

loksabha election banner

Xiaomi ग्लोबल प्रवक्ता डोनोवान संग ने ट्विटर पर कंफर्म किया है कि Redmi Note 7 सीरीज ने 15 मिलियन वर्ल्डवाइडशिपमेंट का मार्क पार कर लिया है। इस सीरीज के तहत कंपनी ने Redmi Note 7, Redmi Note 7S और Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। इससे यह जाहिर होता है कि इस सीरीज को यूजर्स द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि Redmi Note 7 Pro को एक्सक्लूसिवली भारत और चीन के लिए ही लॉन्च किया गया था।

Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है। कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है। फीचर्स के मुताबिक भी यह फोन काफी दमदार है। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Redmi Note 7S के फीचर्स: यह फोन ड्यूल सिम के साथ आता है। इसमें 6.3 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन MIUI10 आधारित एंड्रॉइड पाई पर काम करता है। यह फोन P2i स्प्लैश-रेसिस्टेंट कोटिंग के साथ स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक पर कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दी गई है। यह फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से लैस है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो क्विक चार्ज 4 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। वही, सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। वहीं, सेल्फी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है।

Redmi Note 7 Pro के फीचर्स: इसमें 6.3 इंच का फुल HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2340×1080 है। यह 2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से लैस है। यह एंड्रॉइड पाई पर काम करता है। इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। फोन में Sony IMX 586 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का AI फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी मौजूद है।

Redmi Y3 को Amazon से खरीदने के लिए आप इस लिंक पर जा सकते हैं। यहां आपको ऑफर्स भी दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें:

World Cup 2019 Offer: यह कंपनी यूजर्स को 3 महीने के लिए दे रही 100GB अतिरिक्त डाटा

4000 mAh बैटरी के साथ ₹10,000 से कम कीमत में उपलब्ध हैं ये टॉप 5 स्मार्टफोन्स

Monsoon में इन लोकप्रिय स्मार्टफोन्स को इस्तेमाल करने से हो सकता है भारी नुकसान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.