Move to Jagran APP

Redmi Note 7 Pro को Flipkart पर खरीदने का मौका, पढ़ें डिटेल्स

Redmi Note 7 Pro आज एक बार फिर भारत में सेल के लिए उपलब्ध होगा। पहले की ही तरह फोन आज भी Flipkart Mi.com और Mi Home stores पर उपलब्ध होगा।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 15 May 2019 11:48 AM (IST)Updated: Wed, 15 May 2019 01:16 PM (IST)
Redmi Note 7 Pro को Flipkart पर खरीदने का मौका, पढ़ें डिटेल्स
Redmi Note 7 Pro को Flipkart पर खरीदने का मौका, पढ़ें डिटेल्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Redmi Note 7 Pro आज एक बार फिर भारत में सेल के लिए उपलब्ध होगा। पहले की ही तरह फोन आज भी Flipkart, Mi.com और Mi Home stores पर उपलब्ध होगा। सेल 12PM से शुरू होगी। पहले के रिकार्ड्स देखते हुए, अनुमान है की फोन जल्दी ही आउट ऑफ स्टॉक हो जाएगा। इसलिए हम आपको राय देंगे की अगर आप आज सेल में यह फोन खरीदने का सोच रहे हैं तो पहले से ही लॉग-इन कर के रखें और अपनी पेमेंट डिटेल्स भी चेकआउट के लिए सेव कर के रखें। Redmi Note 7 Pro की खासियतों की बात करें तो फोन ड्यूल रियर कैमरा सेटअप, 19.5:9 डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 675 SoC, 6GB रैम और 4000mAh बैटरी के साथ आता है।

loksabha election banner

Redmi Note 7 Pro भारत में कीमत और सेल ऑफर्स: Redmi Note 7 Pro के 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs. 13,999 और 6GB रैम + 128GB स्टोरेज की कीमत Rs. 16,999 है। फोन नेप्ट्यून ब्लू, नेबुला रेड और स्पेस ब्लैक कलर विकल्प में उपलब्ध है।

Redmi Note 7 Pro के फीचर्स: Redmi Note 7 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्पले दिया गया है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है। Redmi Note 7 Pro में दो मेमोरी वेरिएंट्स 4GB/6GB रैम और 64GB/128GB स्टोरेज दी गई है। फोन एंड्रॉइड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित MIUI10 यूजर इंटरफेस पर काम करता है।

Xiaomi एसेसरीज खरीदने के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं। जाहिर सी बात है कि फोन के साथ उसकी एसेसरीज भी जरूरी होती हैं। इन्हें खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

कैमरे की बात करें तो फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स के साथ दिया गया है। इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल दिया गया है, सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Redmi सीरीज के स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप Amazon पर जा सकते हैं। Redmi Y2 यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय रहा है। अगर आप भी Redmi फैन हैं तो इस फोन को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें: 

Flipkart Big Shopping Day Sale: लैपटॉप्स पर मिल रही 33 प्रतिशत तक की छूट

OnePlus 7 Pro vs iPhone XR: फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स की वॉर में कौन बेहतर, पढ़ें

OnePlus 7 Pro Rs 48,999 की शुरुआती कीमत में भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.