Move to Jagran APP

Realme Yo! Days Sale 7 जनवरी से होगी शुरू, RealMe U1 के इस वेरिएंट की होगी पहली सेल

Realme Yo! Days सेल के तहत यूजर्स को कई डील्स और डिस्काउंट ऑफर किए जा रहे हैं

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Thu, 03 Jan 2019 12:48 PM (IST)Updated: Fri, 04 Jan 2019 10:41 AM (IST)
Realme Yo! Days Sale 7 जनवरी से होगी शुरू, RealMe U1 के इस वेरिएंट की होगी पहली सेल
Realme Yo! Days Sale 7 जनवरी से होगी शुरू, RealMe U1 के इस वेरिएंट की होगी पहली सेल

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Oppo के सब-ब्रांड RealMe ने वर्ष 2017 में अपना सफर शुरू किया था। कंपनी ने एक के बाद एक स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। इस कंपनी ने अपने स्मार्टफोन्स के जरिए यूजर्स के बीच अपनी जगह बनाई है। अगर भारतीय बाजार की बात करें तो कंपनी ने मई 2018 में अपना पहला स्मार्टफोन पेश किया था। कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन RealMe U1 है जो 28 नवंबर 2018 में लॉन्च किया गया था। अब कंपनी ने ट्विटर के जरिए Realme Yo! Days सेल की घोषणा की है। इस सेल में पहली बार RealMe U1 का नया कलर वेरिएंट सेल के लिए पेश किया जाएगा। इसके अलावा सेल में स्मार्टफोन के अलावा एसेसरीज भी दी जाएंगी।

loksabha election banner

Realme Yo! Days सेल:

यह सेल 7 जनवरी से शुरू होकर 9 जनवरी तक चलेगी। यह सेल फ्लिपकार्ट, अमेजन इंडिया और Realme के ऑनलाइन स्टोर पर आयोजित की जाएगी। इस दौरन यूजर्स को कई शानदार डील्स और भारी डिस्काउंट दिया जाएगा। Realme U1 का Fiery Gold कलर वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ 11,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध होगा। वहीं, इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 14,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

इस सेल के कुछ प्रोमो भी पेश किए गए हैं जिसके तहत Realme Buds ईयरफोन और Realme बैकपैक को भी उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी कीमत 499 रुपये होगी। हालांकि, इसके बैकपैक की कीमत के बारे में कुछ नहीं बताया गया है।

Vivo Carnival Sale:

इसके अलावा अमेजन इंडिया पर Vivo Carnival Sale भी चल रही है। इस दौरान वीवो के स्मार्टफोन्स को कम कीमत में खरीदा जा सकता है। इस सेल के लिए Vivo ने एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी की है। इसके तहत यूजर्स को डेबिट कार्ड पर 10 फीसद (EMI पर) और क्रेडिट कार्ड पर 5 फीसद (EMI पर) की छूट मिलेगी। इसके अलावा Vivo स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर और नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी दी जाएगी। यहां जानें इसके ऑफर्स की डिटेल

यह भी पढ़ें:

Vivo Nex A ड्यूल स्क्रीन एडिशन 8GB रैम के साथ हो सकता है लॉन्च, TENAA पर किया गया स्पॉट

Vivo NEX की कीमत में हुई 5000 रुपये की कटौती, OnePlus 6T से होगी टक्कर

नए JioPhone यूजर्स को 6 महीने तक मिलेगा फ्री डाटा, जानें कैसे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.