Move to Jagran APP

नए JioPhone यूजर्स को 6 महीने तक मिलेगा फ्री डाटा, जानें कैसे

Reliance Jio ने यूजर्स को नए साल का तोहफा दिया है। JioPhone Gift Card के जरिए यूजर्स JioPhone खरीद पाएंगे। साथ ही 6 महीने तक फ्री डाटा और कॉलिंग का फायदा भी ले पाएंगे

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Wed, 02 Jan 2019 10:34 AM (IST)Updated: Thu, 03 Jan 2019 11:14 AM (IST)
नए JioPhone यूजर्स को 6 महीने तक मिलेगा फ्री डाटा, जानें कैसे
नए JioPhone यूजर्स को 6 महीने तक मिलेगा फ्री डाटा, जानें कैसे

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio ने यूजर्स को नए साल का तोहफा दिया है। कंपनी ने यूजर्स के लिए JioPhone Gift Card पेश कर दिया है। इसकी कीमत 1,095 रुपये है। इसके तहत यूजर्स JioPhone खरीद पाएंगे। साथ ही 6 महीने तक फ्री डाटा का इस्तेमाल भी कर पाएंगे।  यह केवल JioPhone के लिए ही वैध है। इसका इस्तेमाल JioPhone 2 के लिए नहीं किया जा सकता है। इस गिफ्ट कार्ड के जरिए यूजर्स 501 रुपये में JioPhone खरीद पाएंगे। अगर आप तीन साल में इस फोन को वापस कर देते हैं तो आपका पैसे आपको रिफंड कर दिया जाएगा। इसका मतलब यह फोन आपको बिल्कुल फ्री मिल जाएगा।

loksabha election banner

जानें कैसे इस्तेमाल करें JioPhone Gift Card:

JioPhone Gift Card को केवल Jio Monsoon Hungama ऑफर के साथ ही इस्तेमाल कर सकते हैं। इस ऑफर के तहत यूजर्स 501 रुपये में JioPhone खरीद पाएंगे। हालांकि इसके लिए उन्हें अपना कोई भई पुराना फीचर फोन कंपनी को देना होगा। इसके अलावा JioPhone Gift Card में 594 रुपये की रिचार्ज वैल्यू भी होगी। इसके तहत यूजर्स को 99 रुपये का प्रति रिचार्ज 6 महीने तक (99*6= 594) मिलेगा। इसमें वॉयस और डाटा बेनिफिट्स भी दिए जाएंगे।

JioPhone के फीचर्स:

यह फोन सिंगल सिम सपोर्ट करता है। इसमें 2.4 इंच का QWVGA डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 240x320 है। यह फोन 1.2 गीगाहर्ट्ज स्प्रेडट्रम SPRD 9820A/QC8905 ड्यल कोर प्रोसेसर और 512MB रैम से लैस है। ग्राफिक्स के लिए इसमें माली-400 जीपीयू इंटिग्रेटेड है। इसमें 4GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। बेसिक फोटोग्राफी के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, फ्रंट पैनल पर VGA कैमरा मौजूद है।

जानें Jio Happy New Year offer 2019 के बारे में:

इसके तहत यूजर्स को 399 रुपये के रिचार्ज पर 100 फीसद कैशबैक दिया जाएगा। यह कैशबैक यूजर्स को AJIO कूपन्स के तौर पर मिलेगा। इन्हें AJIO पर चल रहे मौजूदा ऑफर्स के साथ रीडिम किया जा सकता है। यह कूपन्स यूजर्स को MyJio ऐप के MyCoupons सेक्शन में मिलेंगे। इन्हें इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को न्यूनतम 1,000 रुपये की शॉपिंग करनी होगी। यह ऑफर 31 जनवरी 2019 तक वैध है।

यह भी पढ़ें:

Xiaomi Mi Play में हैं ये 6 खास फीचर्स, मिलेगा 10GB फ्री डाटा

टेलिविजन मार्केट में OnePlus TV जल्द देगा दस्तक, स्मार्ट टीवी से होगा कई बेहतर

Nokia 9 PureView की फोटो हुई लीक, Penta कैमरा यानी 5 रियर सेंसर्स के साथ होग लैस 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.