Move to Jagran APP

Realme C3 को मिला नया अपडेट, अब PUBG खेलते समय नहीं होगी परेशानी

Realme C3 को मिले नए अपडेट में कई बग का ​फिक्स किया गया है। इसके साथ ही फोन को अप्रैल सिक्योरिटी पैच भी प्राप्त हुआ है (फोटो साभार Realme)

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 22 Apr 2020 02:53 PM (IST)Updated: Wed, 22 Apr 2020 02:59 PM (IST)
Realme C3 को मिला नया अपडेट, अब PUBG खेलते समय नहीं होगी परेशानी
Realme C3 को मिला नया अपडेट, अब PUBG खेलते समय नहीं होगी परेशानी

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने Realme ने अपने बजट रेंज स्मार्टफोन Realme C3 के लिए नया अपडेट जारी किया है। इस अपडेट की मदद से कंपनी ने फोन के कई बग को फिक्स किया है। खास तौर पर PUBG और Facebook का उपयोग करते समय आने वाली समस्या को भी ठीक कर दिया गया है। अब फोन की परफॉर्मेंस पहले की तुलना में काफी बेहतर होगी। नए अपडेट के साथ ही कंपनी ने फोन के लिए अप्रैल सिक्योरिटी पैच जारी किया है जो कि इसे अधिक सिक्योर बनाएगा।

loksabha election banner

Realme C3 (Review) के लिए RMX2020_11_A.21 अपडेट को रोल आउट किया गया है और इसका साइज 211MB है। इसके साथ ही फोन को लेटेस्ट अप्रैल 2020 सिक्योरिटी पैच भी प्राप्त हुआ है। नया अपडेट एक स्टेबल अपडेट है और इसे सभी यूजर्स के लिए रोल आउट किया गया है। इस अपडेट की मदद से कंपनी ने फोन में PUBG और Facebook के इस्तेमाल में आने वाली कुछ समस्याओं को ठीक किया है। साथ ही फ्रंट कैमरे की क्वालिटी को पहले की तुलना में बेहतर किया गया है। अब यूजर्स इंडोर में भी शानदार फोटोग्राफी का आनंद ले सकेंगे। 

इसके अलावा कंपनी ने नए अपडेट के जरिए Realme C3 में स्क्रीन टच एक्सपीरियंस को भी बेहतर करने की कोशिश की है। पहले स्क्रीन पर टच करते ही कुछ देर बाद रिस्पॉन्स मिलता ​था। वहीं अब यूजर्स को यह समस्या नहीं होगी। अगर आप Realme C3 यूजर हैं तो आपको नए अपडेट का नोटिफिकेशन मिल जाएगा। यदि अभी तक नोटिफिकेशन नहीं मिला है तो आप फोन की सेटिंग्स में जाकर मैनुअली भी चेक कर सकते हैं। 

Realme C3 को इसी साल भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। दो वेरिएंट में लॉन्च किए गए इस फोन की शुरुआती कीमत 6,999 रुपये है। इसमें 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह मीडियाटेक हीलियो जी70 चिपसेट पर काम करता है। फोन में सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक फीचर दिया गया है लेकिन फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा नदारद है। वहीं इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.