Move to Jagran APP

Realme 6 का रिटेल बॉक्स हुआ लीक, 5 कैमरों के साथ होगा लॉन्च

Realme 6 में यूजर्स को 5 कैमरा सेटअप की सुविधा मिल सकती है इस फोन को Snapdragon 710 प्रोसेसर के साथ पेश कर सकती है...

By Harshit HarshEdited By: Published: Sat, 02 Nov 2019 01:08 PM (IST)Updated: Sat, 02 Nov 2019 01:20 PM (IST)
Realme 6 का रिटेल बॉक्स हुआ लीक, 5 कैमरों के साथ होगा लॉन्च
Realme 6 का रिटेल बॉक्स हुआ लीक, 5 कैमरों के साथ होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने Realme ने भारतीय बाजार में कुछ महीने पहले ही अपने दो स्मार्टफोन Realme 5 और Realme 5 Pro को लॉन्च किया था। इसके बाद अब कंपनी भारत में 20 नवंबर को अपना एक और नया स्मार्टफोन Realme X2 Pro लॉन्च करने वाली है जो कि चीनी मार्केट में पहले ही दस्तक दे चुका है। वहीं अब खबर है कि कंपनी Realme 5 सीरीज के अपग्रेड वर्जन पर काम कर रही है जिन्हें Realme 6 और Realme 6 Pro नाम से लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि आधिकारिक तौर पर इनकी लॉन्च डेट या फीचर्स के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन Realme 6 का रिटेल बॉक्स लीक हो गया है। 

loksabha election banner

Slashleaks के जरिए सामने आई रिपोर्ट के अनुसार Realme 6 का रिटेल बॉक्स की इमेज लीक हुई है जहां फोन के कुछ फीचर्स की जानकारी सामने आई है। रिटेल बॉक्स पर दी गई जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन को penta कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जा सकता है यानि फोन में यूजर्स को दो या चार नहीं बल्कि पांच कैमरों की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा इस फोन को Snapdragon 710 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। 

अन्य लीक्स के अनुसार Realme 6 में स्टैंडर्ड लेंस, अल्ट्रा वाइड लेंस, डेप्थ सेंसर, मैक्रो लेंस और टेलिफोटो लेंस की सुविधा दी जा सकती है। लेकिन Realme 6 Pro मॉडल को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीें आई है। 

पिछले दिनों ही Realme इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने ट्वीटर के जरिए संकेत दिया था कि कंपनी जल्द ही वियरेबल मार्केट में भी कदम रख सकती है। हालांकि अभी भारतीय यूजर्स को Realme X2 Pro के लॉन्च का इंतजार है जो कि 20 नवंबर को दस्तक देगा। इस स्मार्टफोन में Snapdragon 855+ के साथ पेश किया जाएगा। पावर बैकअप के लिए इसमेें 50W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 4000 एमएएच बैटरी मौजूद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.