नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme 6 सीरीज भारतीय बाजार में 5 मार्च को लॉन्च की जाएगी और इसकी जानकारी कंपनी ने हाल ही में अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की थी। वहीं अब लॉन्च से पहले फोन की सेल डेट का भी खुलासा हो गया है। लॉन्च के बाद यूजर्स को इसकी सेल के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। साथ ही कंपनी ने Blind Order के बारे जानकारी देते हुए स्पष्ट कर दिया है कि कस्टमर्स Realme 6 और Realme 6 Pro को केवल Rs 1,000 की पेमेंट करके प्री-बु​क कर सकते हैं। 

Realme की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार Realme 6 और Realme 6 Pro भारत में 15 मार्च को सेल के लिए उपलब्ध होंगे। जबकि इन्हें 5 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। वैसे प्री-बुकिंग के बाद यूजर्स को 15 मार्च से पहले बाकी पेमेंट भी करनी होगी और उसके बाद ही आपका डिवाइस डिस्पैच किया जाएगा। फोन की प्री-बुकिंग पर यूजर्स को कई आकर्षक गिफ्ट भी दिए जा रहे हैं। 

कंपनी की वेबसाइट के साथ ही Realme 6 और Realme 6 Pro ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर भी लिस्ट हो गए हैं। जहां सलमान खान फोन का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। वैसे बता दें कि Realme ने सलमान खान को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है और पिछले दिनों ही Realme के सीईओ माधव सेठ ने ट्वीटर अकाउंट पर सलमान खान ​के साथ एक फोटो भी शेयर की थी जो कि अपकमिंग स्मार्टफोन Realme 6 से क्लिक की गई थी।

Realme 6 Pro में फोटोग्राफी के​ लिए 64MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। जो कि 20x zoom के साथ आता है। अन्य कैमरा सेंसर्स की बात करें तो इसमें अल्ट्रा वाइड लेंस, टेलिफोटो लेंस और अल्ट्रा मैक्रो लेंस शामिल होंगे। हालांकि अभी तक कंपनी ने इनके मेगापिक्सल का खुलासा नहीं किया है। वहीं फोन में इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। पावर बैकअप की बात करें तो Realme 6 Pro में 30W फ्लैश चार्ज दिया जाएगा।

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस