Move to Jagran APP

रिलायंस की गूगली, अब 50 रुपये में मिलेगा 1 जीबी इंटरनेट डाटा और फुल टॉकटाइम

रिलायंस कम्यूनिकेशन ने अपने नए यूजर्स के लिए एक वेलकम प्लान लांच किया है। इस प्लान के तहत 50 रुपये से भी कम में 1जीबी 3जी डाटा दिया जाएगा

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 07 Oct 2016 10:38 AM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2016 10:43 AM (IST)
रिलायंस की गूगली, अब 50 रुपये में मिलेगा 1 जीबी इंटरनेट डाटा और फुल टॉकटाइम

नई दिल्ली। रिलायंस कम्यूनिकेशन ने अपने नए यूजर्स के लिए एक वेलकम प्लान लांच किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 50 रुपये से भी कम में 1जीबी 3जी डाटा दिया जाएगा। एयरसेल से मर्जर के बाद रिलायंस का ये पहला ऑफर है जो नए यूजर्स के लिए लांच किया गया है। कंपनी ने 3जी डाटा यूजर्स को मद्देनजर रखते हुए दो नए प्लान लांच किए हैं। जिसमें यूजर्स को डाटा के अलावा टॉकटाइम भी दिया गया है।

loksabha election banner

1- पहला प्लान 496 रुपये का है जिसके तहत 496 मिनट का टॉकटाइम, 10 जीबी 3जी डाटा दिया जा रहा है। अगर आंकड़ों पर ध्यान दिया जाए तो 1 जीबी की कीमत 49.60 रुपये निकलती है। ऐसे में यूजर्स को 50 रुपये से भी कम में 1 जीबी डाटा दिया जाएगा। इसके अलवा तीन महीने तक हर कॉल की कीमत महज 25 पैसे होगी।

2- दूसरा प्लान 295 रुपये का है जिसमें 295 मिनट टॉकटाइम, 3जीबी 3जी डाटा और 3 महीने तक 25 पैसे प्रति मिनट की दर से कॉल रेट दी जाएंगी।

इन ऑफर्स को पूरे भारत में लांच किया गया है। कंपनी ने बताया है कि 3 महीने के अंदर यूजर्स कितना भी रीचार्ज करवा सकता है। वहीं, प्राप्त खबरों की मानें तो 3 महीने के बाद कंपनी नया प्लान लांच कर सकती है। इसके साथ ही 2जी यूजर्स के लिए भी कंपनी ने 141 रुपये का वेलकम ऑफर लांच किया है जिसमें 5 जीबी 2जी डाटा, 141 मिनट टॉकटाइम और 3 महीने तक 25 पैसे प्रति मिनट की दर से कॉल रेट दी जाएंगी। यही नहीं, रिलायंस के पुराने यूजर्स के लिए भी शानदार वॉयस कॉलिंग प्लान लांच किया गया है।

स्पेशल वॉयस कॉलिंग प्लान:

दिल्ली-एनसीआर यूजर्स के लिए कंपनी ने ‘Non-Stop Plan’ लांच किया है। जिसके तहत 100 लोकल और एसटीडी कॉल महज 153 रुपये में दी जाएंगी। इस प्लान को आंध्र प्रदेश में भी लांच किया गया है। इस प्लान को जल्द ही पूरे भारत में लांच किया जाएगा।

यह भी पढ़े,

Google Pixel और iPhone7 के बीच कड़ी टक्कर, जानें दोनों में से कौन सा फोन है ज्यादा दमदार

एचपी का दिवाली तोहफा, लैपटॉप्स के साथ दे रहा 13000 रुपये तक के फ्री गिफ्ट्स

शाओमी ने भारत में की रिकॉर्ड तोड़ सेल, महज 3 दिन में बेचे 5 लाख हैंडसेट्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.