Move to Jagran APP

PUBG Lite Launch: भारत में आज होगा लाइव, हिंदी में खेल पाएंगे गेम

PUBG Lite आखिरकार आज यानि 4 जुलाई को भारत में लॉन्च होने वाला है। भारतीय गेमर्स आज से PUBG Lite को एक्सेस कर पाएंगे।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 03 Jul 2019 12:51 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2019 12:48 PM (IST)
PUBG Lite Launch: भारत में आज होगा लाइव, हिंदी में खेल पाएंगे गेम
PUBG Lite Launch: भारत में आज होगा लाइव, हिंदी में खेल पाएंगे गेम

नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG Lite आखिरकार आज यानि 4 जुलाई को भारत में लॉन्च होने वाला है। भारतीय गेमर्स आज से PUBG Lite को एक्सेस कर पाएंगे। PC के लिए इस गेम को भारत मै पिछले महीने रजिस्ट्रेशन के लिए ओपन कर दिया गया था। अगर आपने बीटा टेस्टिंग के लिए रजिस्ट्रेशन करवा लिया है, तो आप 4 जुलाई यानि आज से भारत में PUBG Lite खेल पाएंगे।

loksabha election banner

PUBG Lite भारत में PC के लिए गेम का फ्री वर्जन है। फिलहाल, इस गेम का मोबाइल वर्जन स्मार्टफोन्स पर फ्री में खेलने के लिए उपलब्ध है। यह गेम Google Play Store और Apple App Store से डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है। PUBG Lite कुछ देशों में पहले से उपलब्ध था और अब यह भारत में भी उपलब्ध होने जा रहा है। इसमें हिंदी भाषा को भी जोड़ा गया है।

इससे पहले, PUBG ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज से यह सूचना दी थी की गेम का लाइट वर्जन भारत आ रहा है। भारत के अलावा, PUBG Lite इसी दिन अफगानिस्तान, बांग्लादेश, भूटान,मालदीव्स, नेपाल, पाकिस्तान और श्री लंका में भी आएगा। भारत में यह हिंदी भाषा को भी सपोर्ट करेगा। गेम के वाइस प्रेजिडेंट और हेड के कथानुसार, हमें पूरी दुनिया के यूजर्स के लिए PUBG LITE वर्जन पेश करने की खुशी है। साऊथ एशिया में इस गेम के कई प्लेयर्स हैं, इसलिए हमारे लिए यह फोकस एरिया है।

 PS4 के लिए PUBG को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

इस वर्जन के लिए क्या चाहिए? इस गेम को पीसी पर चलाने के लिए Core i3, 2.4GHz प्रोसेसर के साथ 4GB रैम और 4GB स्टोरेज चाहिए। पीसी में इंटेल HD ग्राफिक्स 4000 होना चाहिए। हालांकि, AMD Radeon HD7870 या Nvidia GeForce GTX 660 होने पर गेमिंग में स्मूथ परफॉरमेंस मिलेगी। फुल लोडेड वर्जन से अलग यह गेम खेलने के लिए फ्री होगा।

PUBG Mobile के लिए गेम कंट्रोलर अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

PUBG Lite का पहला बीटा थाईलैंड, ब्राजील और टर्की में इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। टर्की में 23 मई को बीटा लाइव किया गया है। PUBG Lite का मोबाइल वर्जन भी है, लेकिन भारत में इसकी आने की डेट अभी कन्फर्म नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें:

Xiaomi Redmi Note 7 Pro का 6GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल आज 12PM सेल के लिए होगा उपलब्ध

Flipkart Flipstart Days सेल का आखिरी दिन, ₹ 1,000 से कम में खरीदें ईयरफोन्स

LG G8S ThinQ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 855 चिपसेट के साथ लॉन्च, पढ़ें डिटेल्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.