Move to Jagran APP

Prime Day Sale 2019: Amazon Echo Show 5 को सबसे कम कीमत में खरीदने का मौका

Prime Day Sale का आयोजन 15 और 16 जुलाई को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर आयोजित किया जा रहा है। इस सेल में Amazon Echo Show 5 को लोएस्ट एवर प्राइस में उपलब्ध कराया जाएगा।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sat, 13 Jul 2019 04:55 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jul 2019 10:42 AM (IST)
Prime Day Sale 2019: Amazon Echo Show 5 को सबसे कम कीमत में खरीदने का मौका
Prime Day Sale 2019: Amazon Echo Show 5 को सबसे कम कीमत में खरीदने का मौका

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Amazon Echo Show 5 को इस साल मई में भारत में लॉन्च किया गया है। इस आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस डिवाइस को 15 और 16 जुलाई को अमेजन पर चलने वाले Prime Day Sale में सबसे कम कीमत में खरीदा जा सकता है। इस डिवाइस को Prime Day Sale के लोएस्ट एवर प्राइस कैटेगरी में रखा गया है। इस डिवाइस को Rs 8,999 की कीमत में लॉन्च किया गया था। इसके फीचर्स क बात करें तो इसमें 5.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्ट डिवाइस में डिस्प्ले के साथ ही एचडी कैमरा और बिल्ट-इन-कैमरा भी दिया गया है। यह स्मार्ट डिवाइस दो कलर ऑप्शन्स- ब्लैक और व्हाइट में उपलब्ध है।

loksabha election banner

इसके फीचर्स की बात करें तो इस डिवाइस में आप Amazon Music, Gaana, Hungama Music, TuneIn जैसे कई ऑनलाइन म्यूजिक स्ट्रिमिंग ऐप के जरिए गाने सुन सकेंगे। यह स्मार्ट डिवाइस आपको अपने क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली से हैंड्स फ्री वीडियो कॉल के जरिए कनेक्ट करता है। आपके जिन फ्रेंड्स या फैमिली मेंबर्स के पास Echo Spot, Echo Show, Alexa App या Skype है उनसे आप वीडियो कॉल के जरिए कनेक्ट हो सकेंगे।

इस डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें स्मार्ट होन डैशबोर्ड दिया गया है। इस डैशबोर्ड के जरिए यूजर्स अपने कम्पैटिबल स्मार्ट होन डिवाइस और ग्रुप को एक्सेस कर सकेंगे। अपने स्मार्ट डिवाइस जैसे कि स्मार्ट एलईडी बल्ब को कनेक्ट कर सकेंगे। इन स्मार्ट डिवाइस को आप वॉयल कमांड और अलेक्सा के जरिए कंट्रोल कर सकेंगे। इसके अलावा आप अलेक्सा के जरिए अपने मॉर्निंग और इवनिंग रूटीन को भी मैनेज और कस्टमाइज कर सकते हैं। यह डिवाइस आपको अलार्म सेट करने से लेकर इवेंट प्लानिंग में भी मदद सकता है। इस डिवाइस को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.