Move to Jagran APP

इंतजार खत्म! शुरू हो गई Samsung Galaxy S23 सीरीज की प्री-बुकिंग, ऐसे कर सकेंगे ऑर्डर

Samsung ने अपने यूजर्स के लिए प्री-रिजर्वेशन की सुविधा को पेश किया है जिसकी मदद से यूजर्स गैलेक्सी अनपैक्ड 2023 में पेश किए जाने वाले डिवाइस पर पहले पकड़ बनाने का मौका मिलेगा। कंपनी अपनी वेबसाइट पर इसकी जानकारी दी है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyPublished: Thu, 12 Jan 2023 05:11 PM (IST)Updated: Thu, 12 Jan 2023 05:11 PM (IST)
Samsung started preorder of Samsung galaxy S23 series in India

नई दिल्ली, टेक टेस्क। Samsung ने हाल ही में अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 2023 की तारिख और समय की जानकारी दी है। ये इवेंट 1 फरवरी 2023 को होने जा रहा है, जो कंपनी के कई बेहतरीन गैजेट गवाह बनेगा। इसमें सैमसंग की बहुप्रतिक्षित Samsung Galaxy S23 सीरीज भी शामिल है। बता दें कि कंपनी ने एक प्री-रिजर्वेशन प्रोग्राम शुरू किया है, जो कई फायदों के साथ आता है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

loksabha election banner

सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज का प्री-ऑर्डर

सैमसंग ने गुरुवार यानी 12 जनवरी को घोषणा की कि उसकी आगामी फ्लैगशिप सीरीज गैलेक्सी S23 के लिए प्री-रिजर्वेशन भारत में शुरू हो गया है। टेक जाइंट ने बताया कि कस्टमर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर्स, अमेजन और प्रमुख रिटेल आउटलेट्स पर 1,999 रुपये की टोकन राशि का भुगतान करके नई गैलेक्सी एस सीरीज को प्री-रिजर्व कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें - Galaxy Unpacked 2023 की तारीख आई सामने, इवेंट में लॉन्च हो सकती Samsung की ये फ्लैगशिप सीरीज

ट्विटर पर दी जानकारी

कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस प्री-रिजर्वेशन की जानकारी देते हुए एक पोस्ट भी किया। ये पोस्ट आपको उस पेज पर भी ले जाता है, जो इस ऑफर्स की जानकारी दे रहा है। हम यहां एक स्क्रीनशॉर्ट शेयर कर रहे हैं, जो इस पोस्ट की जानकरी देगा।

होंगे ये फायदे

जो भी कस्टमर्स 1,999 रुपये देकर इसका लाभ उठाएंगे, उन्हें S23 सीरीज के स्मार्टफोन को प्री-रिजर्व करने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही इसे बुक करने वाले उपभोक्ताओं को 5,000 रुपये का लाभ भी मिलेगा। हालांकि, इसका लाभ उठाने के लिए आपको को 31 मार्च से पहले डिवाइस को खरीदना और एक्टिव करना होगा।

कब शुरू होगा गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट?

गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट का लाइव प्रसारण सैमसंग न्यूजरूम इंडिया पर रात 1 फरवरी को 11.30 बजे होगा। नई गैलेक्सी S सीरीज इस बात का प्रतीक होगी कि सैमसंग अपने प्रीमियम अनुभव को कैसे परिभाषित करता है। बता दें कि 2020 की शुरुआत में कोविड-19 महामारी के प्रकोप के बाद यह कंपनी का पहला इन-पर्सन इवेंट होगा। सैमसंग ने कहा कि गैलेक्सी इनोवेशन का एक नया युग आ रहा है। हमारे इनोवेशन आज और उससे आगे के लोगों के लिए अविश्वसनीय संभावनाओं को सक्षम करने के लिए डिजाइन किए गए हैं।

यह भी पढ़ें - ऑनलाइन फ्रॉड से रहना चाहते हैं सुरक्षित तो अपनाएं ये आसान टिप्स, हैकर्स नहीं चुरा सकेंगे आपका डाटा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.