नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi के सब-ब्रांड Poco ने कंपनी से अलग होकर एक इंडीपेंडेंट ब्रांड के तौर पर भारतीय बाजार में पिछले दिनों अपना पहला स्मार्टफोन Poco X2 लॉन्च किया था। जो कि ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर फ्लैश सेल के लिए सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। लॉन्च के कुछ दिन बाद ही Poco X2 को पहला सॉफ्टवेयर अपडेट प्राप्त हो गया है। इस अपडेट के बाद फोन में कैमरा क्वालिटी पहले की तुलना में काफी बेहतर होगी। साथ ही इस अपडेट के जरिए कंपनी ने कई बग फिक्स करने की भी कोशिश की है। कंपनी ने फोन के लिए जनवरी सिक्योरिटी ​पैच भी रोलआउट कर दिया है। 

Themrpc वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार Poco X2 स्मार्टफोन को वर्जन नंबर 11.0.4.0.QGHINXM नाम से नया अपडेट प्राप्त हुआ है। बता दें कि इस फोन को Android 10 आधारित MIUI 11 के साथ प्री-इंस्टॉल्ड सॉफ्टवेयर 11.0.3.0.QGHINXM के साथ लॉन्च किया गया था। इस अपडेट के साथ ही फोन को जनवरी सिक्योरिटी पैच भी मिल गया है। 

नए सॉफ्टवेयर अपडेट के जरिए कंपनी ने कई बग को फिक्स करने की भी कोशिश की है। फोन के कैमरा ऐप में प्रो मोड में एलईडी उपयोग करते समय क्रैश होने की समस्या देखी गई, जिसे नए अपडेट के जरिए फिक्स किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार OTA अपडेट जल्द ही Poco X2 के सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। इसके अलावा फोन की सेटिंग्स में यूजर्स को Mi Link सपोर्ट भी प्राप्त होगा। 

भारतीय बाजार में Poco X2 की कीमत पर नजर डालें तो तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किए गए इस फोन के 6GB + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 15,999 रुपये है। जबकि 8GB + 128GB मॉडल को 16,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं तीसरे मॉडल में 8GB + 256GB स्टोरेज दी गई है और इसकी कीमत 19,999 रुपये है। यह फोन ब्लू, पर्पल और रेड तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। फोन को पहली बार में 14 फरवरी को सेल के लिए उपलब्ध कराया गया था। वहीं अब इसकी अगली सेल 18 फरवरी को आयोजित होगी और आप इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीद सकते हैं। 

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस