Move to Jagran APP

Poco X2 को मिला नया अपडेट, बेहतर होगी कैमरा और बैटरी परफॉर्मेंस

Poco X2 में नया ​अपडेट मिलने के बाद यूजर्स को बेहतर कैमरा क्वालिटी के साथ ही शानदार बैटरी परफॉर्मेंस की सुविधा​ मिलेगी (फोटो साभार POCO)

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 03:53 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 04:08 PM (IST)
Poco X2 को मिला नया अपडेट, बेहतर होगी कैमरा और बैटरी परफॉर्मेंस
Poco X2 को मिला नया अपडेट, बेहतर होगी कैमरा और बैटरी परफॉर्मेंस

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Poco ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपना गेमिंग स्मार्टफोन Poco X2 लॉन्च किया था, जिसके बाद खबर आई थी कि इस स्मार्टफोन को पहला सॉफ्टवेयर अपडेट MIUI 11 मिल गया है। वहीं अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी है​ कि Poco X2 के लिए नया अपडेट जारी किया गया है और इस अपडेट के बाद फोन में कैमरा क्वालिटी पहले की तुलना में बेहतर होगी। इसके साथ ही फोन में जनवरी सिक्योरिटी पैच 2020 भी प्राप्त होगा। 

loksabha election banner

Poco ने अपने आधिका​रिक ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए जानकारी शेयर करते हुए बताया है कि Poco X2 को January 2020 Android security patch के साथ MIUI version 11.0.4.0 अपडेट प्राप्त हो गया है। यह नया अपडेट आपके फोन की कैमरा क्वालिटी को पहले की तुलना में बेहतर बनाएगा। साथ ही सिक्योरिटी को भी मजबूत किया गया है। 

कंपनी ने जानकारी दी है कि नया अपडेट मिलने के बाद फोन के कैमरे में आने वाली क्रैश की समस्या भी समाप्त हो जाएगी। यह समस्या कैमरे के प्रो मोड में देखी गई थी जो ​कि अब फिक्स कर दी गई है। अगर आपके पास Poco X2 है तो आपको नए अपडेट के लिए नोटिफिकेशन मिल जाएगा। य​दि नोटिफिकेशन नहीं मिलता है तो आप फोन की सेटिंग्स में जाकर मैनुअली भी इसे चेक कर सकते हैं। 

Poco X2 को ब्लू, पर्पल और रेड तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। फोन के 6GB + 64GB मॉडल की कीमत Rs 15,999, 8GB + 128GB मॉडल की कीमत Rs 16,999 और 8GB + 256GB मॉडल की कीमत Rs 19,999 है। फोन में मुख्य फीचर के तौर पर 27W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा कंपनी ने लॉन्च के दौरान जानकारी दी थी कि जल्द ही फोन को Android 11 अपडेट भी प्राप्त होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.