Move to Jagran APP

Oppo Reno का ऑरेंज वैरिएंट 30 मई को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कन्फर्म

Oppo अपने फोन Oppo Reno का ऑरेंज पेंट जॉब वैरिएंट लॉन्च करने वाली है।कंपनी ने ये कन्फर्म कर दिया है की यह फोन होन्ग कोंग में एक इवेंट के दौरान 30 मई को लॉन्च किया जाएगा।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 28 May 2019 01:37 PM (IST)Updated: Wed, 29 May 2019 09:01 AM (IST)
Oppo Reno का ऑरेंज वैरिएंट 30 मई को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कन्फर्म
Oppo Reno का ऑरेंज वैरिएंट 30 मई को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कन्फर्म

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Oppo अपने फोन Oppo Reno का ऑरेंज पेंट जॉब वैरिएंट लॉन्च करने वाली है। कंपनी कुछ दिनों से इस वैरिएंट के आने को लेकर टीज कर रही थी। कंपनी ने ये कन्फर्म कर दिया है की यह फोन होन्ग कोंग में एक इवेंट के दौरान 30 मई को लॉन्च किया जाएगा। इसी के साथ Oppo के आधिकारिक Weibo पेज पर भी इस फोन की इमेज देखने को मिली है। कंपनी ने यह घोषणा भारत में Reno सीरीज के लॉन्च से ठीक पहले की है। Oppo के वाइस प्रेजिडेंट Shen Yiren Brian इस महीने की शुरुआत में ऑरेंज कलर में डिवाइस की आने के बारे में टीज किया था।

loksabha election banner

आज कंपनी ने Weibo पर डिवाइस की दूसरी टीजर इमेज रिवील की। इसमें फोन की Edges, रियर पैनल और बटन्स पर ऑरेंज कलर देखा जा सकता है। हालांकि, कंपनी ने यह अब तक नहीं बताया है की यह Oppo Reno होगा या Oppo Reno 10x Zoom Edition जो ऑरेंज कलर के साथ आएगा। इमेज में फोन क फ्रंट और बैक पर ऑरेंज लेयर के साथ ग्लॉसी फिनिश देखा जा सकता है। हालांकि, कंपनी ने फोन की उपलब्धता और कीमत के बारे में अभी कुछ नहीं बताया है।

Oppo A3s को Amazon से खरीदा जा सकता है। इसे ऑफर्स के साथ खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Oppo F11 Pro Avengers Edition को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:

Computex 2019: 12GB रैम के साथ Asus ZenFone 6 Edition 30 लॉन्च, पढ़ें डिटेल्स

Poco F1 से लेकर Samsung Galaxy A30 तक इन पॉपुलर स्मार्टफोन्स को मिला प्राइस कट

₹83,000 के Pixel 3 XL को ₹34,000 से कम कीमत में खरीदने का मौका

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.