नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन कंपनी Oppo ने हाल ही में भारत में सबसे सस्ता इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर वाला स्मार्टफोन Oppo K1 लॉन्च किया है। Oppo K1 की पहली फ्लैश सेल आज Flipkart और Oppo की आधिकारिक वेबसाइट पर आयोजित की जा रही है। इस स्मार्टफोन की सेल आज दिन के 12 बजे से आयोजित की जा रही है। इस स्मार्टफोन के दो कलर वेरिएंट्स एस्ट्रल ब्लू और पियानो ब्लैक को आज सेल के लिए उतारा जा रहा है। Oppo K1 की शुरुआती कीमत 16,990 रुपये है। 

Oppo K1 का सीधा मुकाबला Vivo V15 Pro से होगा। इस फोन को अगले सप्ताह लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी इस स्मार्टफोन को 32 मेगापिक्सल के पॉप-अप सेल्फी कैमरे के नाम से प्रमोट कर रही है।

Oppo K1 के फीचर्स

Oppo K1 के फीचर्स की बात करें तो फोन 6.4 इंच के फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है। फोन की सबसे खास बात यह है कि इसका डिस्प्ले AMOLED का है और रिजोल्यूशन 1080x2340 पिक्सल दिया गया है। आसपेक्ट रेश्यो 19.5:9 दिया गया है। डिस्प्ले में वाटरड्रॉप या ड्यूड्रॉप नॉच फीचर भी दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन की इंटरनल मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन में Snapdragon 660 SoC चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस है। इसके रियर कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। फोन में 3,600 mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। फोन Android 8.1 Oreo बेस्ड ColorOS 5.2 पर रन करता है।

यह भी पढ़ें:

IRCTC अकाउंट बनाने के लिए अपनाएं ये आसान स्टेप्स

Redmi Note 7 Pro, Galaxy S10, Nokia 9 समेत ये स्मार्टफोन्स फरवरी में हो सकते हैं लॉन्च

Oppo K1 vs Nokia 7.1 vs Vivo V9 Pro: कीमत, फीचर और स्पेसिफिकेशन

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस