नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Oppo ने पिछले महीने लॉन्च हुए स्मार्टफोन Oppo F11 Pro का नया वेरिएंट आधिकारिक तौर पर लॉन्च तो नहीं किया है लेकिन इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर देखा जा सकता है। आपको बता दें कि Oppo F11 Pro को 4GB+64GB वेरिएंट में Rs 24,990 की कीमत में लॉन्च किया गया था। इसके नए 4GB+128GB वेरिएंट को Rs 25,990 की कीमत में लिस्ट किया गया है।

मुख्य फीचर्स

Oppo F11 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका आसपेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 90.90 फीसद तक दिया गया है। फोन MediaTek Helio P70 प्रोसेसर के साथ आता है। फोन की इंटरनल मेमोकी को 256GB तक बढ़ा सकते हैं। साथ ही आपको 5GB का Oppo क्लाउड स्टोरेज भी मिलता है। फोन एंड्रॉइड 9.0 पाई पर आधारित कलर ओएस 6 पर काम करता है।

कैमरा फीचर्स

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। साथ ही एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। प्राइमरी रियर कैमरे का अपर्चर f/1.79 दिया गया है। फोन का रियर कैमरा लो लाइट में भी बेहतर तस्वीर ले सकता है। फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर कैमरा दिया गया है। इसमें Vivo V15 Pro की तरह ही पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। फोन में अल्ट्रा नाइट मोड फीचर भी दिया गया है।

Motorola के हाल ही में लॉन्च हुए स्टॉक एंड्रॉइड स्मार्टफोन Moto G7 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

बैटरी

फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन का सीधा मुकाबला Vivo V15 Pro से है। फोन में सुपरफास्ट VOOC 3.0 चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। कंपनी के दावे के मुताबिक, VOOC 3.0 सुपरफास्ट चार्जिंग VOOC 1.0 के मुकाबले फोन चार्ज करने में 20 मिनट कम समय लगाता है।

Oppo F11 Pro का यह नया वेरिएंट अरूरा ग्रीन और थंडर ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इस नए वेरिएंट पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इस पर नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ Rs 14,400 तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। फोन एक और 6GB+128GB वेरिएंट में भी आता है। Oppo F11 Pro को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें:
Nokia 4.2 के इस फीचर की वजह से आप अपने स्मार्टफोन से कर सकेंगे बात

Honor 20 और Honor 20 Pro के कैमरे में क्या होगा खास, जानें

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस