Move to Jagran APP

OnePlus 7 Series का लॉन्च इवेंट बना इतिहास का सबसे बड़ा कॉन्सर्ट, देखें वीडियो

OnePlus ने बताया कि यह हमारे इतिहास का सबसे बड़ा ग्लोबल लॉन्च हुआ जिसमें तीनों जगहों को मिलाकर 8000 फैंस ने भाग लिया।

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 05 Jun 2019 03:47 PM (IST)Updated: Wed, 05 Jun 2019 03:50 PM (IST)
OnePlus 7 Series का लॉन्च इवेंट बना इतिहास का सबसे बड़ा कॉन्सर्ट, देखें वीडियो
OnePlus 7 Series का लॉन्च इवेंट बना इतिहास का सबसे बड़ा कॉन्सर्ट, देखें वीडियो

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus 7 Series के स्मार्टफोन ने भारत में आते ही धमाका कर दिया। OnePlus 7 Series के दोनों स्मार्टफोन भारत समेत अमेरिका एवं अन्य देशों में पिछले महीने ही लॉन्च किया है। OnePlus ने बताया कि यह हमारे इतिहास का सबसे बड़ा ग्लोबल लॉन्च हुआ, जिसमें तीनों जगहों को मिलाकर 8,000 फैंस ने भाग लिया। इस सीरीज के दोनों स्मार्टफोन को बेंगलुरू इंटरनेशनल एग्जिबिशन सेंटर में लॉन्च किया गया। OnePlus 7 Series के लॉन्च कंसर्ट के इस वीडियो में आप देख सकेंगे कि क्यों इसे लॉन्च इवेंट नहीं एक कॉन्सर्ट कहा जा रहा है।

loksabha election banner

OnePlus 7 Pro के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.67 इंच का Fluid AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो 90Hz के 2K रिजोल्यूशन के साथ आता है। फोन को तीन कलर ऑप्शन नेबुला ब्लू, मिरर ग्रे और अल्मंड में आता है। OnePlus 7 Pro के परफॉर्मेंस की बात करें तो यह तीन रैम ऑप्शन और दो इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। यह स्मार्टफोन 6GB/8GB/12GB रैम ऑप्शन के साथ आता है। वहीं, इनबिल्ट स्टोरेज की बात करें तो यह 128GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। OnePlus 7 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

यह प्रोसेसर 5G नेटवर्क मॉडम को सपोर्ट करता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। फोन में 5 वोल्ट और 6 एम्पीयर का Wrap चार्जर 30 सपोर्ट दिया गया है। यह डैश चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसका प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसमें एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस दिया गया है। सेकेंडरी रियर कैमरे में f/2.2 अपर्चर के साथ OIS सेंसर दिया गया है। फोन के बैक में एक और 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस दिया गया है। फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्ल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा 3X ऑप्टिकल जूम के साथ दिया गया है।

OnePlus 7 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.41 इंच का वाटरड्रॉप नॉच वाला ऑप्टिक AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजोल्यूशन 2340X1080 पिक्सल है और आसपेक्ट रेश्यो 19.5:9 दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें तो यह Qualcomm Snapdragon 855 चिपसेट प्रोसेसर और एड्रिनो जीपीयू 640 के साथ आता है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित Oxygen OS पर काम करता है। फोन दो रैम ऑप्शन 6GB और 8GB में आता है।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है जबकि इसका सेकेंडरी रियर कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन के बैक में ड्यूल एलइडी फ्लैश दिया गया है। फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

फोन में सिक्यूरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,700 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसमें भी OnePlus 7 Pro की तरह ही फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।  OnePlus 7 Pro को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.