नई दिल्ली (टेक डेस्क)। OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन को रिलायंस डिजिटल और My Jiostores पर देशभर में उपलब्ध करा दिया गया है। इस फोन का लाइव डेमो स्टोर्स का ट्रेन्ड स्टाफ आज उपलब्ध कराया जाएगा। साथ ही यूजर्स स्टोर्स में जाकर इस फोन के बारे में ज्यादा जानकारी ले पाएंगे। यह फोन पॉप-अप कैमरा, फ्लयूड एमोलेड डिस्प्ले, प्रीमियम बिल्ट, ट्रिपल कैमरा और कई इनोवेटिव फीचर्स से लैस है। OnePlus 7 Pro का मिरर ग्रे कलर Reliance Digital स्टोर्स पर आज से उपलब्ध होगा। वहीं, अलमंड और नेबुला ब्लू वेरिएंट 28 मई से उपलब्ध कराया जाएगा।

OnePlus 7 Pro के ऑफर्स: इस फोन की शुरुआती कीमत 48,999 रुपये है। इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 48,999 रुपये है। वहीं, 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 52,999 रुपये है। वहीं, 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 57,999 रुपये है। लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो Reliance Digital और My Jio stores इस फोन के साथ 3 शानदार ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। पहला ऑफर SBI कार्ड पर 2,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। वहीं, Jio यूजर्स को 9,300 रुपये के बेनिफिट्स दिए जाएंगे। वहीं, Servify द्वारा 70 फीसद तक का गारंटीड एक्सचेंज प्राइस भी ऑफर किया जा रहा है। इन ऑफर्स के अलावा Reliance Digital इस फोन को खरीदने वाले पहले 150 यूजर्स को 1,490 रुपये का हेडफोन भी दे रहा है।

OnePlus 7 Pro को Amazon से भी खरीदा जा सकता है। यहां आपको कई ऑफर्स भी मिल जाएंगे। Amazon से इस फोन को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

OnePlus 7 Pro के फीचर्स: इसमें 6.67 इंच का Fluid AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसमें फुल व्यू डिस्प्ले के अलावा आपको OnePlus 6T की तरह ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। फोन को तीन कलर ऑप्शन नेबुला ब्लू, मिरर ग्रे और अल्मंड में लॉन्च किया गया है। OnePlus 7 Pro को तीन रैम ऑप्शन और दो इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। यह स्मार्टफोन 6GB/8GB/12GB रैम ऑप्शन के साथ आता है। वहीं, इनबिल्ट स्टोरेज की बात करें तो यह 128GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। यह डैश चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

कैमरा: फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसका प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसमें एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस दिया गया है। सेकेंडरी रियर कैमरे में f/2.2 अपर्चर के साथ OIS सेंसर दिया गया है। फोन के बैक में एक और 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस दिया गया है। यह एक PDAF (फेज डिटेक्शन ऑटो फोकस) सेंसर है। फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्ल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा 3X ऑप्टिकल जूम के साथ दिया गया है।

OnePlus 6T को यूजर्स द्वारा बेहद पसंद किया गया है। प्रीमियम सेगमेंट में आने वाले यह चर्चित स्मार्टफोनहै। अगर आप इस फोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें:

48MP कैमरा और 4020mAh बैटरी से लैस Oppo F11 आज से सेल के लिए उपलब्ध, जानें ऑफर्स

Huawei Mate 20 X 5G स्मार्टफोन 40W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट समेत इन खासियतों के साथ हुआ लॉन्च

Realme के साथ ये कंपनियां कर रही हैं 5G स्मार्टफोन्स की तैयारी 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Edited By: Shilpa Srivastava