Move to Jagran APP

OnePlus 7, iPhone XR, Redmi Y3 और Galaxy M10 रहे Amazon सेल में टॉप सेलिंग फोन्स

Amazon Prime Day सेल इस हफ्ते की शुरुआत में शुरू हुई थी। भारत में Prime Day Sale में टॉप-सेलिंग स्मार्टफोन्स की लिस्ट

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 19 Jul 2019 06:27 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jul 2019 06:35 PM (IST)
OnePlus 7, iPhone XR, Redmi Y3 और Galaxy M10 रहे Amazon सेल में टॉप सेलिंग फोन्स
OnePlus 7, iPhone XR, Redmi Y3 और Galaxy M10 रहे Amazon सेल में टॉप सेलिंग फोन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Amazon Prime Day सेल इस हफ्ते की शुरुआत में शुरू हुई थी। दो दिन चली इस सेल में पॉपुलर स्मार्टफोन्स पर कई डील्स मिली थी। Apple से लेकर Xiaomi तक ऐसे कई ब्रांड्स थे, जिन पर इन दो दिनों में कई ऑफर्स मिले। अब एक मिडिया रिपोर्ट आई है, जिसमें यह पता चला है की Amazon की इस सेल में यूजर्स द्वारा सबसे ज्यादा कौन-से स्मार्टफोन पसंद किए गए। Prime Day Sale में प्रीमियम स्मार्टफोन्स में OnePlus 7 मिरर ब्लू, Apple iPhone XR और Xiaomi का लेटेस्ट लॉन्च Redmi Y3 टॉप-सेलिंग स्मार्टफोन रहे। Samsung की पॉपुलर A और M सीरीज की सेल भी अच्छी रही।

loksabha election banner

भारत में Prime Day Sale में टॉप-सेलिंग स्मार्टफोन्स की लिस्ट:

Apple iPhone XR: iPhone XR इस सेल में Rs 10000 के बड़े डिस्काउंट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध था। इससे फोन की कीमत कम होकर Rs 49999 हो गई। इस डील के साथ iPhone XR स्मार्टफोन खरीदारों के लिए बेस्ट विकल्प था।

OnePlus 7 मिरर ब्लू: OnePlus 7 के इस कलर वैरिएंट को प्राइम डे सेल के दौरान ही लॉन्च किया गया था। यह फोन बेस्टसेलर्स में से एक था। OnePlus 7 का मिरर ब्लू वैरिएंट 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध है। फ्लैगशिप वैरिएंट OnePlus 7 Pro की बिक्री भी इस सेल में अच्छी हुई।

OnePlus 6T: यह फोन लगभग 8 महीने पुराना है, लेकिन भारत में अभी भी इस हैंडसेट की अच्छी बिक्री हो रही है। प्राइम डे सेल के दौरान भी पुराना मॉडल होने के बावजूद इस फोन की अच्छी बिक्री हुई। ऑफर के दौरान, OnePlus 6T की कीमत Rs 26,999 थी।

Samsung Galaxy S10 सीरीज आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। यह सीरीज यूजर्स को काफी पसंद भी आ रही है। अगर आपके फोन का बजट ज्यादा है तो इस Galaxy S10 सीरीज को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 

अन्य स्मार्टफोन्स जिनकी अच्छी बिक्री हुई: जहां प्रीमियम स्मार्टफोन्स की अच्छी बिक्री हुई, वहीं अफोर्डेबल फोन्स की सेल भी पीछे नहीं रही। Xiaomi का हाल ही में लॉन्च Redmi Y3 और Samsung Galaxy M10 समान रूप से बीके। Rs 20000 की कैटेगरी में कुछ टॉप सेलर्स में Samsung Galaxy M40, Galaxy M30, Galaxy M20, Oppo F11 Pro और LG W30 शामिल हैं।

 Realme 2 Pro और Realme U1 मिड रेंज के एक बेहतर स्मार्टफोन माने जाते हैं। इन दोनों मिड रेंज के स्मार्टफोन को यूजर्स काफी पसंद करते हैं। इन दोनों स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें 

यह भी पढ़ें:

Reliance Jio के नाम से गूगल प्ले स्टोर पर 150 से ज्यादा फेक ऐप्स यूजर्स को दे रहीं धोखा

मात्र ₹250 में मिलेगा Netflix का नया प्लान, यह फीचर भी होगा पेश

Samsung Galaxy A10s ड्यूल रियर कैमरा और 4000mAh बैटरी के साथ हो सकता है लॉन्च


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.