नई दिल्ली (पार्टनर कंटेंट)। प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड OnePlus ने अपने ग्राहकों के लिए एक बेहद ही खास घोषणा की है। भारत में जल्द ही लॉन्च होने वाले OnePlus 6T स्मार्टफोन को खरीदने की चाह रखने वाले लोग अब इसके लॉन्च से पहले ही इसे रिजर्व करा सकते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, OnePlus 6T रिजर्व कराने पर ग्राहकों को इसके साथ अतिरिक्त लाभ भी दिए जाएंगे। इस तरह ग्राहक दुनियाभर में सेल के पहले दिन ही OnePlus 6T खरीदने वाले कुछ बेहद ही खास लोगों में शामिल हो सकते हैं। OnePlus के फ्लैगशिप स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग 9 अक्टूबर 2018 को दोपहर 12 बजे से शुरू होने जा रही है जिसे आप Amazon.in, Croma के आउटलेट और OnePlus 6T के एक्सक्लूसिव ऑफलाइन स्टोर्स पर प्री-बुक कर सकते हैं। OnePlus 6T एक ऐसा स्मार्टफोन है जिसका इंतजार सभी कर रहे हैं। ये स्मार्टफोन भारत में 30 अक्टूबर को नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इनडोर स्टेडियम में लॉन्च होने जा रहा है।

त्योहार का मौसम आ चुका है, ऐसे में OnePlus 6T खरीदने वाले ग्राहक Amazon.in पर 1,000 रुपए का ई-गिफ्ट कार्ड खरीद सकते हैं जिसका इस्तेमाल 2 नवंबर 2018 को डिवाइस के लाइव होने पर OnePlus 6T खरीदते वक्त किया जा सकता है।

OnePlus 6T प्री-बुकिंग करने के ढेरों फायदे

OnePlus 6T प्री-बुकिंग करने से आपको ढेरों फायदे होंगे, सबसे पहला कि आप उन चुनिंदा लोगों में शामिल हो जाएंगे जो सबसे पहले OnePlus 6T डिवाइस खरीदेंगे। इसके साथ ही प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को OnePlus का Type-C Bullets Earphone मिलेगा जिसकी कीमत है 1490 रुपए। सिर्फ इतना ही नहीं इसके साथ ग्राहकों को अतिरिक्त 500 रुपए का Amazon Pay Balance मिलेगा, ये सभी फायदे आपको OnePlus 6T की खरीदारी के साथ ही आपको मिल जाएंगे।

इस तरह बनें OnePlus 6T खरीदने वाले पहले व्यक्ति

आप 9 अक्टूबर 2018 को 12 बजे से Amazon.in से 1,000 रुपए का OnePlus 6T ई-गिफ्ट कार्ड खरीदें https://www.amazon.in/b?node=15649461031&tag=gc_pr_910-21

इस गिफ्ट कार्ड का इस्तेमाल 2 नवंबर 2018 को OnePlus 6T खरीदते वक्त करें और Amazon Pay Balance के रूप में पाएं 500 रुपए का अतिरिक्त कैशबैक। इसके साथ ही प्री-बुंकिग करने वाले ग्राहकों को 1,000 रुपए का गिफ्ट कार्ड खरीदने पर 1,500 रुपए दिए जाएंगे। 

इसके साथ ही, इन खरीदारों को OnePlus 6T खरीदने पर Type-C bullets earphone दिए जाएंगे।

OnePlus 6T स्मार्टफोन OnePlus का फ्लैगशिप फोन है जो futuristic Screen Unlock technology के साथ आ रहा है। इसके साथ ही इस डिवाइस में 3700 mAh की दमदार बैटरी और OnePlus के मशहूर फास्ट चार्जिंग तकनीक भी मिलती है।

Amazon.in पर OnePlus 6T प्री-बुक करने के लिए क्लिक करें

OnePlus 6 के लॉन्च के साथ ही अपने सबसे सफल साल के बाद, OnePlus अब OnePlus 6T के लॉन्च के साथ स्मार्टफोन जगत में स्पीड को एक नई परिभाषा देने जा रहा है। OnePlus 6T 30 अक्टूबर 2018 को नई दिल्ली के इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स के KDJW Stadium में लॉन्च होगा।

इस अनूठे लॉन्च पर दुनियाभर के OnePlus समुदाय की नजर होगी, जिन्होंने हमेशा से OnePlus को बेहतर बनाने में अपना सहयोग दिया है। इस दिन सभी साथ मिलकर OnePlus 6T के लॉन्च को इतिहास का सबसे बड़ा सामुदायिक कार्यक्रम बना देंगे।

इस लॉन्च के इन्वाइट 17 अक्टूबर 2018 बुधवार सुबह 10 बजे से oneplus.in पर 999 रुपए में खरीदे जा सकते हैं। इस लॉन्च का हिस्सा बनने वाले लोगों को दुनिया में पहली बार लॉन्च के दौरान OnePlus Experience Zone में OnePlus 6T के स्टाइल और पावर का अनुभव लेने का मौका मिलेगा।

इसके साथ ही, जो फैन्स इस लॉन्च का हिस्सा बनेंगे उन्हें एक बेहतरीन गिफ्ट हैंपर दिया जाएगा जिसमें OnePlus मर्चेंडाइज होंगी। जो फैन्स नई दिल्ली में इस लॉन्च का हिस्सा नहीं बन पाएंगे वो लाइव-स्ट्रीम के ज़रिये इस ऐतिहासिक लॉन्च का हिस्सा बन सकते हैं। तो आज ही अपने कैलेंडर को साल के सबसे बड़े लॉन्च के लिए मार्क कर लीजिए: https://www.oneplus.in/6t/launch

OnePlus 6T की प्री- रजिस्ट्रेशन के लिए Amazon.in पर ‘Notify me’ पेज लाइव हो चुका है, जिसे सब्सक्राइब कर आप OnePlus 6T के लॉन्च के बारे में नोटिफिकेशन हासिल कर सकते हैं, जो OnePlus का ऑनलाइन सेल्स पार्टनर है।

ये आर्टिकल OnePlus के साथ पार्टनर कॉन्टेंट का हिस्सा है और ये जागरण न्यू मीडिया के संपादकीय विचारों को नहीं दर्शाता

लेखक- चन्द्रमोहन जिंदल

यह भी पढ़ें:

JioTV यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब फोन में फ्री में देख पाएंगे ZEE के 37 लाइव चैनल

Oneplus 6T को अमेजन से इस तरह करें Pre-Book, कैशबैक समेत फ्री मिल रहे बुलेट ईयरफोन

Asus Zenfone 5Z और Mi A2 को 5000 रुपये तक के डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका

Posted By: Shilpa Srivastava