Move to Jagran APP

Ola की बुकिंग अब करा पाएंगे Mobikwik से, Uber भी दे रहा है ये आफर्स

ओला की बुकिंग अब मोबिक्विक एप के जरिए भी की जा सकेगी

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 07 May 2018 02:46 PM (IST)Updated: Mon, 07 May 2018 03:52 PM (IST)
Ola की बुकिंग अब करा पाएंगे Mobikwik से, Uber भी दे रहा है ये आफर्स
Ola की बुकिंग अब करा पाएंगे Mobikwik से, Uber भी दे रहा है ये आफर्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। महानगरों में ओला बुक करने वालों को अपने स्मार्टफोन में अब ओला एप डाउनलोड करने की जरूरत नहीं होगी। इसके लिए कंपनी ने पेमेंट सेवा प्रदान करने वाली कंपनी Mobikwik से करार किया है। अगर आप Mobikwik का पेमेंट एप का इस्तेमाल करते हैं तो इस एप के जरिए भी आप ओला कैब बुक कर सकते हैं।

loksabha election banner

कैशबैक ऑफर का मिलेगा लाभ : कंपनी द्वारा जारी आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार ओला कैब बुक करने के लिए यूजर्स को ओला एप खोलने की जरूरत नहीं होगी। यूजर्स मोबिक्विक के जरिए भी कैब बुक कर सकते हैं जिसका स्वत: भुगतान एप के जरिए हो सकेगा। साथ में यूजर्स को पहले 5 राइड्स में 50 रुपये का सुपरकैश का भी लाभ मिलेगा। इसके अलावा कंपनी ने रोजाना 1,000 चुनिंदा ग्राहकों को 100 प्रतिशत कैशबैक भी देगी।

मोबिक्विक के उपाध्यक्ष (मार्केटिंग एवं ग्रोथ) दमन सोनी ने कहा, 'पिछले कुछ महीनों में, हमारे ग्राहकों ने अपने फीडबैक में यह अनुरोध किया है कि हम हमारी एप में ऐसी सुविधा दे जो स्मार्ट मोबिलिटी को सक्षम बनाए। हमने हमारे प्लेटफॉर्म पर ओला की यात्रा बुकिंग के विकल्प पेश किए हैं और हमें पूरा यकीन है कि आने वाले समय में यह हमारी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन वाली श्रेणियों में एक होगी।'

Paytm और Uber ने शुरू किया राइडस्मार्ट रिवार्ड्स : पिछले महीने उबर ने पेमेंट सेवा प्रदाता पेटीएम के साथ करार करके राइडस्मार्ट रिवार्ड्स स्कीम की शुरूआत की जिसमें यूजर्स को उबर राइड पास दिया जाता है। इस राइड पास के जरिए ग्राहक को पेटीएम पर मूवी और फ्लाइट्स बुक कर सकते हैं। उबर के इस रिवार्ड का लाभ दिल्ली-एनसीआर समेत मुंबई, कोलकाता, चेन्नई और पुणे के यूजर्स को मिलेगा।

यह भी पढ़ें :

ओला में पेमेंट करना हुआ अब और भी आसान, कंपनी ने ऑनलाइन ट्रांजेक्शन में दी सहूलियत

ओला क्रेडिट करेगा कैश की कमी का निदान, एक सप्ताह बाद भी कर सकेंगे यात्रा का भुगतान

नकदी संकट में मोबाइल वॉलेट कंपनियों को हुआ फायदा, डिजिटल लेनदेन फिर बढ़े


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.