Move to Jagran APP

Pixel यूजर्स के लिए Google की खास रहेगी अगली पेशकश, इसी महीने लाए जा रहे हैं नए फीचर्स

Google Pixel Latest Update गूगल पिक्सल यूजर्स के लिए कुछ नए फीचर्स पेश करने जा रहा है। अच्छी बात ये है कि गूगल इसी महीने नए फीचर्स को रोलआउट करने जा रहा है। अगर आप भी पिक्सल यूजर्स हैं तो आपके लिए ये खबर खास होने वाली है। (फोटो- अमेजन)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Thu, 09 Mar 2023 10:24 AM (IST)Updated: Thu, 09 Mar 2023 10:24 AM (IST)
Pixel यूजर्स के लिए Google की खास रहेगी अगली पेशकश, इसी महीने लाए जा रहे हैं नए फीचर्स
new features are coming to Google Pixel this month here is list, Pic Courtesy- Amazon

 नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेक कंपनी गूगल अपने पिक्सल यूजर्स के लिए अगली पेशकश की तैयारियों में है। कंपनी पिक्सल यूजर्स के लिए कुछ नए और खास फीचर्स पेश करने जा रही है। अच्छी बात ये है कि गूगल इसी महीने नए फीचर्स को रोलआउट करने जा रहा है।

loksabha election banner

अगर आप भी गूगल के पिक्सल यूजर्स हैं तो आपके लिए ये खबर खास होने वाली है। हम इस आर्टिकल में पिक्सल यूजर्स के लिए रोलआउट होने वाले फीचर्स के बारे में ही बताने जा रहे हैं-

गूगल का अपने यूजर्स अच्छी हेल्थ का वादा

अपने पिक्सल यूजर्स के लिए कंपनी हेल्थ कन्नेक्ट फीचर को पेश करेगी। गूगल के पिक्सल फोन में ये ऐप प्री- इंस्टॉल्ड मिलेगा। हालांकि, इस अपडेट से पहले भी कंपनी का हेल्थ ऐप यूजर्स के लिए मौजूद था।

पहले इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करना पड़ता था। नए अपडेट के बाद इस ऐप पर यूजर्स अपनी हेल्थ और फिटनेस से जुड़े डेटा को सुरक्षित रूप से सेव कर पाएंगे।

गूगल के हर पिक्सल यूजर के लिए पेश होगा Magic Eraser

नए अपडेट में गूगल के पिक्सल यूजर्स के लिए मैजिक इरेजर की सुविधा रहेगी। इस फीचर की मदद से यूजर्स अपनी पिक्चर्स से अनवांटेड ऑब्जेक्ट को आसानी से रिमूव कर सकेंगे। नई बात ये है कि नए अपडेट के बाद यह सुविधा हर पिक्सल यूजर के लिए मौजूद रहेगी। नए अपडेट में कलर को मिनिमाइज करने के लिए Camouflage की सुविधा भी रहेगी।

पिक्सल 6 सीरीज में “Night Sight” में पेश होगा सुधार

नए अपडेट के बाद पिक्सल 6 के यूजर्स भी लो लाइट में बिना फ्लैश के अच्छी पिक्चर क्लिक कर पाएंगे, क्योंकि गूगल का “Night Sight” फीचर सुधार के साथ पेश होगा।

कंपनी की ओर से बताया गया है कि नए अपडेट में Tensor chip की मदद से नए एल्गोरिथम को एनेबल किया गया है। यानी लो लाइट में अब पिक्सल 7 यूजर्स के अलावा पिक्सल 6 यूजर्स भी अच्छी पिक्चर क्लिक कर पाएंगे।

पिक्सल वॉच में पेश हो रहा है Fall Detection फीचर

पिक्सल वॉच यूजर्स के लिए अलर्ट एमरजेंसी सर्विस की सुविधा ऑटोमैटिक रहेगी। कंपनी यूजर्स के लिए Fall Detection फीचर पेश करने जा रही है।

बता दें, नए अपडेट के लिए सेटिंग पर जाना होगा। जहां सिस्टम के ऑप्शन पर सिस्टम अपडेट पर नए अपडेट को डाउनलोड किया जा सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.