Move to Jagran APP

Motorola का पॉपुलर फोल्डेबल फोन सस्ते में खरीदने का मौका, नए कलर वेरिएंट की इस दिन होगी पहली सेल

मोटोरोला अपने भारतीय ग्राहकों को Razr 40 Ultra फोन नए कलर ऑप्शन में खरीदने का मौका दे रहा है। जी हां कंपनी ने Motorola Razr 40 Ultra फोन के पीच कलर वेरिएंट की पहली सेल को लेकर जानकारियां दी हैं।ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर मोटोरोला का यह फोन 12 जनवरी से खरीदारी के लिए पेश होने जा रहा है। ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो फोन को खरीद सकते हैं।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Published: Mon, 08 Jan 2024 09:30 AM (IST)Updated: Mon, 08 Jan 2024 09:30 AM (IST)
Razr 40 Ultra फोन नए कलर ऑप्शन खरीदने का मिल रहा मौका

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। मोटोरोला ने बीते महीने ही अपने यूजर्स के लिए Razr 40 Ultra फोन को एक नए पीच कलर ऑप्शन में पेश किया था। हालांकि, यह फोन अभी तक भारतीय ग्राहकों के लिए खरीदारी के लिए पेश नहीं था।

loksabha election banner

इसी कड़ी में अब मोटोरोला अपने भारतीय ग्राहकों को Razr 40 Ultra फोन नए कलर ऑप्शन में खरीदने का मौका दे रहा है। जी हां, कंपनी ने Motorola Razr 40 Ultra फोन के पीच कलर वेरिएंट की पहली सेल को लेकर जानकारियां दी हैं।

कब होगी नए कलर वेरिएंट की पहली सेल

अगर आप ऑनलाइन खरीदारी करते हैं तो अमेजन से इस फोन की खरीदारी कर सकेंगे। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर मोटोरोला का यह फोन 12 जनवरी से खरीदारी के लिए पेश होने जा रहा है।

कंपनी ने एक पोस्टर के साथ फोन की कीमत को लेकर भी जानकारी दी है। इतना ही नहीं, फोन को 8 हजार रुपये से कम की नो कोस्ट ईएमआई पर भी खरीदने का शानदार मौका होगा।

कितनी होगी Razr 40 Ultra की कीमत

बता दें, मोटोरोला के इस नए कलर वेरिएंट में फीचर्स और स्पेसिफिकेशन को लेकर किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है। Motorola Razr 40 Ultra के नए कलर वेरिएंट को ग्राहक 79,999 रुपये की जगह 69,999 रुपये में खरीद सकेंगे।

ये भी पढ़ेंः असली के नाम पर नकली मोबाइल चार्जर का इस्तेमाल तो नहीं कर रहे आप, इस ट्रिक की मदद से चुटकियों में लगाएं पता

Razr 40 Ultra के की स्पेसिफिकेशन

Motorola Razr 40 Ultra के की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह फोन 6.9 इंच की 10-bit LTPO फोल्डेबल डिस्प्ले और फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन, 165Hz रिफ्रेश रेट, 1400 nits पीक ब्राइटनेस के साथ आता है।

Razr 40 Ultra फोन 3.6 इंच की कवर स्क्रीन के साथ आता है। इस स्क्रीन के साथ यूजर को 144Hz रिफ्रेश रेट और 1100 nits पीक ब्राइटनेस मिलती है। Razr 40 Ultra फोन Qualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1 चिपसेट के साथ आता है।

डिवाइस 3,800mAh की बैटरी 30W वायर्ड और 5W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट फीचर के साथ आता है।

फोन में 12MP प्राइमरी सेंसर,13MP अल्ट्रावाइड यूनिट और 32MP फ्रंट कैमरा के साथ आता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.