Move to Jagran APP

Motorola One Pro के बैक में हो सकता है क्वॉड कैमरा सेट-अप, रेंडर हुआ लीक

Motorola One Pro के रेंडर लीक में इसके बैक में चार कैमरे एलईडी फ्लैश और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ दिया गया है। साथ ही इसके फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच फीचर भी दिया गया है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sat, 29 Jun 2019 08:09 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2019 10:55 AM (IST)
Motorola One Pro के बैक में हो सकता है क्वॉड कैमरा सेट-अप, रेंडर हुआ लीक

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola ने भारत में हाल ही में Motorola One Vision स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन के बाद कंपनी जल्द ही अपना अगला स्मार्टफोन Motorola One Pro लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन का रेंडर सोशल मीडिया में लीक हो गया है। लीक हुई तस्वीर के मुताबिक, इसके बैक में चार कैमरे एलईडी फ्लैश और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ दिया गया है। साथ ही इसके फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच फीचर भी दिया गया है। Motorola के स्मार्टफोन की खास बात इसका स्टॉक एंड्रॉइड और मोटो मो़ड है। हालांकि, कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। 

loksabha election banner

Motorola अपने One सीरीज में एक और स्मार्टफोन One Action को भी लॉन्च कर सकता है। इस स्मार्टफोन को बजट रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। Motorola One Pro के रेंडर के मुताबिक, इसके रियर पैनल में यूनिक फिनिशिंग दी गई है। इसके बैक में मेटल का पैनल दिया जा सकता है। रियर क्वॉड कैमरे की बात करें तो इसमें Motorola लोगो के साथ फिंगर प्रिंट सेंसर देखने को मिल सकता है। इसके ऊपर ही दोनों साइड में दो-दो कैमरे हॉरिजेंटली अलाइंड किया गया है। वहीं, क्वॉड कैमरे के बांयीं तरफ एलईडी फ्लैश दिया गया है। Motorola के बजट स्मार्टफोन Moto G7 Power को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

हाल ही में लॉन्च हुए Motorola One Vision में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। ऐसे में इस स्मार्टफोन में भी 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा एक 3X जूम वाला टेलिफोटो सेंसर भी दिया जा सकता है। वहीं, अन्य दो कैमरों की बात करें तो इसमें एक वाइड एंगल और एक डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। फोन के फ्रंट पैनल की बात करें तो इसका फ्रंट पैनल काफी हद तक Moto G7 की तरह मिलता-जुलता है। इसमें भी एलसीडी डिस्प्ले दी जा सकती है। इसके अलावा फोन में Moto G7 की तरह ही टर्बो चार्जिंग फीचर और USB Type C पोर्ट दिया जा सकता है। Moto G7 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.