नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola ने हाल ही में बर्लिन में आयोजित हुए IFA 2019 इवेंट में One सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन One Zoom लॉन्च किया था। जो कि एंड्रॉइड वन प्लेटफॉर्म पर आधारित है। वहीं अब चर्चा है कि कंपनी One सीरीज में एक और नए स्मार्टफोन One Macro लॉन्च करने की तैयारी कर रही है जिसकी इमेज के साथ ही कुछ स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी भी लीक हुई है, जिनके अनुसार इस फोन में एचडी डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। 

हालांकि कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है। लेकिन लीक हुई इमेज को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये Motorola का नया स्मार्टफोन One Macro हो सकता है। लीक हुई इमेज में फोन का फ्रंट पैनल दिखाया गया है जिसके अनुसार इसमें dew-drop डिस्प्ले दिया गया है। फोन में बेज़ेल लेस डिस्प्ले के साथ ही राउंडेड कॉर्नर दिए गए हैं। फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

इसे भी देखें: IFA 2019: Motorola One Zoom, Moto E6 Plus हुए लॉन्च, जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

इसके अलावा Motorola One Marco में एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720 x 1520 और 19:9 का आस्पेक्ट रेश्यो हो सकता है। फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसे MediaTek Helio P60 या Helio P70 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। वहीं फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है। जिसके एक वेरिएंट में 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज होगी। जबकि दूसरे वेरिएंट में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। 

हालांकि अभी तक Motorola One Macro के कैमरा और बैटरी से जुड़ी कोई जानकारी लीक नहीं ​हुई है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इस फोन में नाइट विजन मोड दिया जाएगा जिसकी मदद से कम रोशनी में भी शानदार फोटोग्राफी की जा सकती है। इसके अलावा लीक खबरों के अनुसार यह फोन 22 सितम्बर को लॉन्च हो सकता है और इसकी कीमत Rs 35,000 से Rs 40,000 के बीच हो सकती है। 

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस