Move to Jagran APP

Moto G7 Power की भारतीय कीमत हुई Reveal, जानें कितने में हो सकता है लॉन्च

महेश टेलिकॉम द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में Moto G7 Power का रिटेल बॉक्स दिखाई दे रहा है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Thu, 14 Feb 2019 01:37 PM (IST)Updated: Thu, 14 Feb 2019 02:45 PM (IST)
Moto G7 Power की भारतीय कीमत हुई Reveal, जानें कितने में हो सकता है लॉन्च
Moto G7 Power की भारतीय कीमत हुई Reveal, जानें कितने में हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने हाल ही में अपनी नई Moto G सीरीज को ब्राजील में लॉन्च किया था। इस सीरीज के तहत Moto G7, Moto G7 Plus, Moto G7 Play और Moto G7 Power पेश किए गए थे। इन फोन्स को जल्द ही भारत में भी लॉन्च किए जाने की संभावना है। हालांकि, कंपनी ने इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन मुंबई के मशहूर रिटेलर महेश टेलिकॉम ने ट्वीट कर संकेत दिए हैं कि Moto G7 Power को भारत में लॉन्च किया जाएगा।

loksabha election banner

Moto G7 Power: जानें किसी कीमत में होगा भारत में लॉन्च

महेश टेलिकॉम द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में Moto G7 Power का रिटेल बॉक्स दिखाई दे रहा है। इसके अलावा रिटेलर ने महेश टेलिकॉम ने यह भी बताया है कि इस फोन को कितनी कीमत में भारत में बेचा जाएगा। रिटेलर के ट्वीट के मुताबिक, इस फोन की MRP 15,999 रुपये होगी और इसे भारत में 14,500 रुपये में बेचा जाएगा।

वहीं, इसके बाद रिटेलर ने एक और ट्वीट कर कहा कि इसकी MRP 18,999 रुपये होगी और इसे 15,999 रुपये में बेचा जाएगा।

Motorola G7 Power के फीचर्स:

इसमें 6.2 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720x1520 है। यह फोन 1.8 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम से लैस है। इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच बैटरी की बैटरी दी गई है। इसकी बैटरी यह 55 घंटे तक चलने में सक्षम है। फोटोग्राफी के लिए इसमें f/2.0 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, f/2.2 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर भी दिया गया है।

Moto G7 सीरीज के फीचर्स:

Moto G7, Moto G7 Plus, Moto G7 Play और Moto G7 Power स्मार्टफोन्स एंड्रॉइड पाई पर काम करते हैं। साथ ही इसमें डिस्प्ले नॉच के साथ रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, 4जी एलटीई सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इन सभी स्मार्टफोन्स के फीचर्स जानने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:

Asus ROG फोन रिव्यू: ₹ 69999 में क्या यह हो सकता है आपका अगला गेमिंग स्मार्टफोन, पढ़ें

आप भी स्मार्टफोन पर सुनते हैं तेज म्यूजिक, 1 अरब से ज्यादा लोगों के हो सकते हैं कान खराब

PUBG Mobile Valentine’s Day स्पेशल: पढ़ें कैसे गेम पार्टनर्स के बीच हुआ प्यार और हो गई शादी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.