नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola ने भारत में 7 अक्टूबर यानी कल Moto E32 को लॉन्च करने की घोषणा की है। फोन के लॉन्च से पहले ही कंपनी ने इसकी डिजाइन डिटेल्स और स्पेसिफिकेशंस की जानकारी भी दे दी है। Moto E32 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच डिस्प्ले और 50MP डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।

क्या होगी Moto E32 की संभावित कीमत

बता दें कि भारत से पहले इस फोन को यूरोप में लॉन्च कर दिया गया है। वहां इस फोन की कीमत 149 यूरो (करीब 12,000 रुपये) से शुरू होती है। उम्मीद की जा रही है कि भारत में भी फोन को इसी प्राइस रेंज में आ सकता है। Moto E32 भारत में 12 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें- Flipkart Dussehra sale 2022: iPhone, लैपटॉप और Gadgets पर मिलेगा छप्पर फाड़ डिस्काउंट, न गवाएं मौका

Moto E32 का डिजाइन

Moto E32 में एक प्रीमियम डिज़ाइन वाला फोन है, जिसे एक बेहतरीन विजुअल पैटर्न के साथ तैयार किया गया है। ये इस फोन को IP52 वॉटर रजिस्टेट डिज़ाइन के साथ स्मूथ, स्टाइलिश और मज़बूत बनाता है ताकि आपका फोन सुरक्षित रहें। आधिकारिक साइट के अनुसार, Moto E32 4GB RAM + 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा।कलर ऑप्शन की बात करें तो हैंडसेट कॉस्मिक ब्लैक और आइसबर्ग ब्लू में आएगा।

Moto E32 के स्पेसिफिकेशंस

Moto E32 में 6.5-इंच HD + LCD डिस्प्ले मिलेगा जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो G37 प्रोसेसर होने की संभावना है इसके इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के साथ 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। यह 2 साल के OS अपग्रेड और सिक्योरिटी पैच के साथ आ सकता है।

Moto E32 का कैमरा

इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का सेकेंडरी सेंसर होगा। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इस स्मार्टफोन में 8MP का कैमरा आएगा। मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी है, जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें- यूजर्स ध्यान दें! WhatsApp ने सिक्योरिटी को लेकर किया ये बड़ा बदलाव, जानें कैसे होगा आपका फायदा

Edited By: Ankita Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट