Move to Jagran APP

Mi Republic Day Sale: Redmi 8A को ₹6,000 से कम कीमत में खरीदने का मौका

Redmi 8A स्मार्टफोन Republic Day Sale में 2000 रुपये के डिस्काउंट के साथ उपलब्ध हो रहा है और इस सेल का लाभ लिमिटेड समय तक उठाया जा सकता है

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 21 Jan 2020 05:29 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jan 2020 05:29 PM (IST)
Mi Republic Day Sale: Redmi 8A को ₹6,000 से कम कीमत में खरीदने का मौका
Mi Republic Day Sale: Redmi 8A को ₹6,000 से कम कीमत में खरीदने का मौका

नई दिल्ली, टेक डेस्क। गणतंत्र दिवस के मौके पर कई वेबसाइट Republic Day Sale का आयोजन कर रही हैं और ऐसे में कई प्रोडक्ट्स पर शानदार डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इस सेल की दौड़ में Xiaomi भी शामिल है। Xiaomi ने हाल ही में Mi Republic Day Sale की घोषणा की है जो कि 22 जनवरी तक चलने वाली है। इस सेल में कई स्मार्टफोन कम कीमत और आकर्षक ऑफर्स के साथ उपलब्ध हैं। वहीं बेस्ट डील की बात करें तो कंपनी के लो-बजट स्मार्टफोन Redmi 8A काफी कम कीमत में उपलब्ध हो रहा है। 

loksabha election banner

Mi Republic Day Sale कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर आयोजित की गई है। इसके अलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर भी चल रही Republic Day Sale में भी Redmi 8A कम कीमत के साथ लिस्टेड है। सेल के दौरान इस स्मार्टफोन को 5,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। जबकि इसे पिछले साल सितम्बर में 7,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। 

फोन पर मिलने वाले अन्य ऑफर्स की बात करें तो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 7,500 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठाया जा सकता है। इसके अलावा अगर आप Redmi 8A को Flipkart से खरीदते हैं तो ICICI Bank, Kotak Bank के क्रेडिड या डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। वहीं Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक भी दिया जा रहा है। फोन के साथ 100 प्रतिशत कम्प्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन भी ऑफर में मौजूद है। 

 

Redmi 8A के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Android 9 Pie के साथ MIUI 10 पर आधारित इस फोन में 6.22 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 439 प्रोसेसर से लैस है और इसमें दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। फोन में पावर बैकअप के लिए 5,000एमएएच की बैटरी उपलब्ध होगी। फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ 13 मेगापिक्सल का Sony IMX363 रियर कैमरा दिया गया है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.