नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi के एंड्रॉइड वन प्लेटफॉर्म वाले सीरीज Mi A3 को 21 अगस्त को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस बात की जानकारी कंपनी के ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन ने दी है। इस स्मार्टफोन के बारे में पहले ये कयास लगाए जा रहे थे कि इसे 23 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को भी Redmi Note 7 Pro की तरह ही 48 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ लॉन्च किया जा सकताहै। इस स्मार्टफोन को 21 अगस्त को दिन के 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। 

Mi A3 को पिछले महीने ही स्पेन में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट को स्पेन में EUR 249 (लगभग Rs 19,900) की कीमत में लॉन्च किया गया है। फोन दो स्टोरेज ऑप्शन 64GB और 128GB के साथ स्पेन में लॉन्च किया गया है। इसे भारत में भी दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन के स्पेसिफिकेसन्स की बात करें तो इसमें 6.08 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 720 X 1,560 पिक्सल दिया जा सकता है।

फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट प्रोसेसर 4GB रैम के साथ दिया जा सकता है। फोन के कैमरे स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसके बैक में 48+8+2 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन के प्राइमरी सेंसर में 48 मेगापिक्सल का कैमरा f/1.79 अपर्चर के साथ दिया जा सकता है। फोन में एक 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। फोन में 4,030 एमएएच की बैटरी 18W की फास्ट चार्जिंग के साथ दी जा सकती है। फोन की इंटरनल मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए भी बढ़ा सकते हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Harshit Harsh