Move to Jagran APP

LG V60 ThinQ 5G Geekbench पर हुआ लिस्ट, मुख्य स्पेसिफिकेशन्स भी आए सामने

LG V60 ThinQ 5G को मॉडल नंबर LM-V600N के नाम से लिस्ट किया गया है। इसे कंपनी के पिछले LG V50 ThinQ 5G के तौर पर लॉन्च किया जाएगा।

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 20 Feb 2020 06:00 AM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 08:53 AM (IST)
LG V60 ThinQ 5G Geekbench पर हुआ लिस्ट, मुख्य स्पेसिफिकेशन्स भी आए सामने
LG V60 ThinQ 5G Geekbench पर हुआ लिस्ट, मुख्य स्पेसिफिकेशन्स भी आए सामने

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी LG के अगले प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन LG V60 ThinQ 5G को सर्टिफिकेशन वेबसाइट Geekbench पर लिस्ट किया गया है। इस स्मार्टफोन को कोरोनावायरस की वजह से रद्द हुए मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2020 में शोकेस किया जाना था। LG V60 ThinQ 5G को मॉडल नंबर LM-V600N के नाम से लिस्ट किया गया है। इसे कंपनी के पिछले LG V50 ThinQ 5G के तौर पर लॉन्च किया जाएगा।

loksabha election banner

Geekbench लिस्टिंग के मुताबिक, LG V60 ThinQ 5G को एंड्रॉइड 10 के साथ लॉन्च किया जाएगा। फोन में 8GB RAM का इस्तेमाल किया जा सकता है। गीकबेंच पर फोन के मदरबोर्ड को "kona" के नाम से लिस्ट किया गया है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा फोन के अन्य फीचर्स के बारे में गीकबेंच पर जानकारी नहीं दी गई है।

इस स्मार्टफोन के पिछले दिनों लीक हुई तस्वीर के मुताबिक, फोन में वाटरड्रॉप नॉच वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन के बैक में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। साथ ही साथ इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए 3.5mm ऑडियो जैक का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन में USB Type C का इस्तेमाल किया जा सकता है।

पिछले साल मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 में लॉन्च हुए LG V50 ThinQ 5G में 6.4 इंच की AMOLED स्क्रीन दिया गया है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर पर रन करता है। स्टोरेज की बात की जाए तो इसमें 6GB RAM का इस्तेमाल किया गया है। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप का इस्तेमाल किया गया है। फोन में 12MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP का टेलीफोटो और 16MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा दिया गया है। फोन के फ्रंट में 8MP और 5MP वाइड-एंगल कैमरा दिया गया है। LG V50 ThinQ में 4000mAh की बैटरी दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.