Move to Jagran APP

Poco X5 Pro 5G के लॉन्च से पहले ही जानिए फीचर्स, कीमत और ऑफर के बारे में

Poco X5 Pro 5G भारत में 6 फरवरी की शाम को लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी ने इसके लिए भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को अपना ब्रांड एम्बेस्डर बनाया है। लेकिन इस फोन के लॉन्च से पहले ही फीचर्स कीमत और ऑफर भी लीक हो गया है। (PC- Poco India)

By Kritarth SardanaEdited By: Kritarth SardanaPublished: Sun, 05 Feb 2023 07:23 PM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 07:23 PM (IST)
Poco X5 Pro 5G के लॉन्च से पहले ही जानिए फीचर्स, कीमत और ऑफर के बारे में
Poco X5 Pro 5G photo credit- Poco India & Flipkart

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी कंपनी Poco भारत में अपना नया स्मार्टफोन Poco X5 Pro 5G को 6 फरवरी को लॉन्च करने जा रही है। फोन के लॉन्च से पहले ही कुछ फीचर्स तो फ्लिपकार्ट पर लिस्ट भी हो गए हैं। लेकिन अब फोन की कीमत भी लीक हो चुकी है।

loksabha election banner

POCO X5 Pro 5G की कीमत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फोन से जुड़ा एक विज्ञापन यूट्यूब पर देखा गया है। इसी विज्ञापन में फोन की कीमत के साथ लॉन्च ऑफर भी लीक हो गया है। रिपोर्ट के अनुसार भारत में POCO X5 Pro 5G की कीमत 20,999 रुपये होगी। कंपनी फोन को लॉन्च ऑफर में ICICI बैंक कार्ड के जरिए छूट प्रदान करेगी। इस रिपोर्ट के अनुसार फोन को ICICI बैंक के कार्ड के जरिये खरीदने पर 2,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसमें यह भी बताया गया है कि फोन 13 फरवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा।

POCO X5 Pro 5G के लिस्टेड फीचर्स

1 प्रोसेसर- इस फोन में Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर दिया गया है।

2 डिस्प्ले- कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 120 HZ का रिफ्रेश रेट दिया है। इसके साथ ह इ फोन में डॉल्बी विजन का फीचर भी दिया है।

3 इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 108 MP का मेन बैक कैमरा लगा हुआ है। फोन से 4K पर 30 एफ़पीएस के साथ वीडियो बना सकेंगे।

POCO X5 Pro 5G के संभावित फीचर्स

इस फोन में 6.67 इंच की स्क्रीन से Full HD के साथ OLED डिस्प्ले भी मिल सकता है। फोन में 8 MP का दूसरा अल्ट्रा वाइड और 2 MP का तीसरा मैक्रो कैमरा लगा मिल सकता है। तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 MP का फ्रंट कैमरा लगा मिल सकता है।

पोको इस फोन को 6 GB रैम, 128 GB स्टोरेज, 8 GB रैम, 128 GB स्टोरेज और 8 GB रैम, 256 GB स्टोरेज जैसे 3 अलग अलग मॉडल में पेश कर सकता है। इसके अलावा फोन में एक्सटर्नल मेमोरी का विकल्प भी मिलने की उम्मीद है। पोको x5 प्रो में 5,000 mAh की बैटरी मिल सकती है। कंपनी इसके लिए फोन में 67 W की फास्ट चार्जिंग का फीचर भी दे सकती है।

इसके अलावा फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल सिम, वाई फ़ाई और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स के भी होने की उम्मीद है। 

यह भी पढ़ें- Tech Weekly Report: स्मार्टफोन हुए सस्ते, कई प्रोडक्ट हुए लॉन्च, जानिए टेक की दुनिया में क्या रहा खास 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.