Move to Jagran APP

JioPhone 3: फुल टच स्क्रीन के साथ हो सकता है लॉन्च, जानें इस फोन से जुड़ी हर बात

JioPhone को पहली बार 2017 में लॉन्च किया गया था। इस 4G फीचर फोन को लाखों यूजर्स ने खरीदा

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 06 Feb 2019 09:44 AM (IST)Updated: Wed, 06 Feb 2019 06:26 PM (IST)
JioPhone 3: फुल टच स्क्रीन के साथ हो सकता है लॉन्च, जानें इस फोन से जुड़ी हर बात

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। रिलायंस Jio इस साल अपने JioPhone सीरीज का अगला स्मार्टफोन JioPhone 3 लॉन्च कर सकता है। आपको बता दें कि JioPhone को पहली बार 2017 में लॉन्च किया गया था। इस 4G फीचर फोन को लाखों यूजर्स ने खरीदा। इसके बाद पिछले साल JioPhone 2 को लॉन्च किया गया। हाल ही में एक जानकारी सामने आई है जिसके मुताबिक JioPhone सीरीज के अगले फोन को टच स्क्रीन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। यह फोन सस्ता 4G स्मार्टफोन हो सकता है। BeetelBite की एक रिपोर्ट के मुताबिक JioPhone 3 को 4,500 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। JioPhone सीरीज के अन्य फोन की तरह भी इस फोन को यूजर्स काफी पसंद कर सकते हैं। आइए, जानते हैं JioPhone 3 से जुड़ी हर बात

loksabha election banner

JioPhone 3 के फीचर्स

JioPhone 3 के संभावित फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 5 इंच का टच स्क्रीन डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में 2GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 5 मेगापिकस्ल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इस रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन को जुलाई या अगस्त 2019 से सेल के लिए उपलब्ध किया जा सकता है। इस फोन को रिलायंस जियो के जियो स्टोर, रिलायंस डिजिटल स्टोर पर खरीदा जा सकेगा। फिलहाल इस फोन की सारी जानकारी तो उपलब्ध नहीं है न ही कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक बयान है। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फोन एंड्रॉइड गो ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें QWERTY की-बोर्ड भी दिया जा सकता है ताकि इसे फीचर फोन की तरह भी इसतेमाल किया जा सके।

आपको बता दें कि पिछले साल JioPhone 2 को QWERTY कीपैड के साथ लॉन्च किया गया था। इसके अलावा इसमें वॉट्सऐप, फेसबुक, यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया ऐप्स भी चला सकते हैं। JioPhone 2 की कीमत 2,999 रुपये है। वहीं, JioPhone को आप 1,500 रुपये में खरीद सकते हैं। ये दोनों ही फोन आपको किसी भी रिटेलर के पास उपलब्ध है। इसके अलावा आप रिलायंस जियो के डिजिटल स्टोर से भी इसे खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

Jio GigaFiber: प्लान्स से लेकर इंस्टॉलेशन और प्रिव्यू ऑफर की सारी जानकारी

इस नई तकनीक से मेडिकल क्षेत्र में आएगी क्रांति, सर्जरी के खर्च में आएगी 70 फीसद की कमी

इस महीने से कम हो जाएगा आपके टीवी का बिल, जानें TRAI के नए नियमों का Impact 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.