Move to Jagran APP

Jio Fiber Effect: Airtel ने अपने Internet TV प्लान किए सस्ते, फ्री में दे रही है Mega HD पैक

Jio Fiber Effect Airtel ने अपने Internet TV के साथ बंडल्ड ऑफर कि घोषणा की है इसमें यूजर्स को Google Home Mini स्मार्ट स्पीकर फ्री में ऑफर किया जा रहा है..

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 16 Aug 2019 08:49 AM (IST)Updated: Fri, 16 Aug 2019 11:20 AM (IST)
Jio Fiber Effect: Airtel ने अपने Internet TV प्लान किए सस्ते, फ्री में दे रही है Mega HD पैक
Jio Fiber Effect: Airtel ने अपने Internet TV प्लान किए सस्ते, फ्री में दे रही है Mega HD पैक

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio Fiber के व्यावसायिक लॉन्च की घोषणा के साथ ही Airtel ने भी अपने Internet TV (IPTV) के साथ ‘Bundled Offer’ की घोषणा की है। इस ऑफर में यूजर्स को कनेक्शन के साथ समेत स्मार्ट स्पीकर Google Home Mini भी ऑफर किया जा रहा है। 12 अगस्त को Reliance के 42वें AGM मीटिंग में कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने ये घोषणा की थी कि यूजर्स को ईयरली कनेक्शन के साथ HD Set Top Box, HD 4K TV भी ऑफर किया जाएगा। इसके बाद से अन्य टेलिकॉम कंपनियों के लिए चुनौती पैदा हो गई। Jio के प्लान की घोषणा के बाद ही प्रतिद्वंदी कंपनी Airtel ने अपने Internet TV के साथ ‘Bundled Offer’ की घोषणा की है।

loksabha election banner

आपको बता दें कि हाल ही में Airtel ने अपने HD Set To Box की कीमत भी Rs 200 तक कम किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी जल्द ही कई और Internet TV ऑफर्स लाने की तैयारी में है। शुरुआती ऑफर के तहत कंपनी Rs 2,269 में Internet TV के साथ बंडल्ड ऑफर में Google Home Mini स्मार्ट स्पीकर ऑफर कर रही है। Airtel Internet TV यूजर्स को पहले Rs 3,499 में कनेक्शन ऑफर किया जा रहा था। अब यूजर्स को यह कनेक्शन Rs 1,230 के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। कनेक्शन के साथ यूजर्स को Airtel Mege HD पैक भी महज Rs 699 में ऑफर किया जा रहा है।

Airtel Internet TV के साथ बंडल्ड ऑफर में मिलने वाले Google Home Mini स्पीकर की बात करें तो ये Rs 2,499 में फ्लैट Rs 1,500 के डिस्काउंट के साथ उपल्बध है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूजर्स को Google Home Mini स्पीकर लेने के लिए कंपनी फोर्स नहीं कर रही है। ये ऑप्शनल ऑफर के तहत उपलब्ध है। अगर, यूजर्स इसे लेना चाहते हैं तो Rs 2,499 का अतिरिक्त भुगतान कर सकते हैं। कंपनी का ये मूव Reliance Jio के 5 सितंबर से व्यावसायिक तौर पर शुरू हो रहे Jio Fiber पर कितना प्रभाव डालेगा, ये तो आगे पता चलेगा, लेकिन Airtel ने Jio से मुकाबला करने के लिए कमर कस ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.