Move to Jagran APP

Iphone 15 Pro Design: पतले बेजल्स जीतेंगे यूजर्स का दिल, लुक के मामले में Samsung और Xiaomi को मिल सकती टक्कर

New iPhone 15 Pro and Pro Max with Thinner Bezels Design iPhone 15 Pro Max को लेकर माना जा रहा है कि कंपनी फोन को सबसे पतले बेजल्स के साथ पेश कर सकती है। इस कड़ी में सैमसंग गैलेक्सी और शाओमी को भी टक्कर मिल सकती है। (फोटो- जागरण)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Mon, 20 Mar 2023 03:08 PM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2023 03:08 PM (IST)
iPhone 15 Pro and iPhone 15 Pro Max, Pic Courtesy- Jagran File

नई दिल्ली, टेक डेस्क। प्रीमियम कंपनी एपल के नए लाइनअप iPhone 15 को लेकर बाजार गर्म है। माना जा रहा है कि एपल की नई पेशकश कई मायनों में खास हो सकती है। जानकारों का दावा है कि एपल नए आईफोन में कैमरा, प्रोसेसर और डिजाइन को लेकर कई बदलाव पेश कर सकता है।

हालांकि इस बात की लंबे समय से चर्चा चल रही है कि कंपनी अपने अपकमिंग सेगमेंट के iPhone 15 Pro Max में थिनर बेजल्स को पेश कर सकता है। लीक रिपोर्ट्स में सामने आया है कि कंपनी अपने नए मॉडल में “bezel black edge” पेश कर सकती है।

इसी कड़ी में एक टिपस्टर का दावा है कि एपल के नए डिवाइस में पेश होने वाला बेजल्स पतले होने के मामले सैमसंग गैलेक्सी और शाओमी के स्मार्टफोन को भी टक्कर देता नजर आ सकता है।

पतले बेजल्स के मामले में सैमसंग और शाओमी को टक्कर

बता दें, मार्केट में आकर्षक लुक के लिए सैमसंग गैलेक्सी और शाओमी के स्मार्टफोन का ही जिक्र होता है। सैमसंग के Galaxy S23 और Xiaomi 13 में कंपनियां थिनर बेजेल्स पेश करती हैं। जबकि, एपल के बारे में टिपस्टर का दावा है कि आईफोन मॉडल में सबसे पतला बेजल्स मिल सकता है।

ट्विटर पर Ice Universe नाम के टिपस्टर ने जानकारी दी है कि एपल का नया डिवाइस पतले डिवाइस बेजेल्स के साथ लाया जा रहा है।

दूसरे स्मार्टफोन से ज्यादा आकर्षक लुक के साथ लुभाएगा दिल

दरअसल शाओमी के Xiaomi 13 की बात करें तो यह 1.81mm डिस्प्ले बेजेल के साथ आता है। दूसरी ओर,सैमसंग गैलेक्सी का अपकमिंग लाइनअप Samsung Galaxy S23 भी 1.95mm साइज की थिकनेस के साथ पेश होता है।

जबकि इन सब को रेस में पीछे छोड़ एपल के नए अपकमिंग मॉडल में यूजर्स को सबसे पतला यानी 1.55mm का डिस्प्ले बेजल देखने को मिल सकता है। इसके अलावा नए लाइनअप को कंपनी A17 chipset के साथ पेश कर सकती है।

बता दें, आईफोन के अपकमिंग सेगमेंट के इसी साल लॉन्च होने की रिपोर्ट्स है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक किसी तरह की आधिकारिक जानकारियां नहीं दी गई हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.