नई दिल्ली (टेक डेस्क)। भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्स ने रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की है। यह साझेदारी इंटेक्स ने अपने 4G स्मार्टफोन्स पर जियो फुटबॉल ऑफर पेश करने के लिए की है। ऑफर के तहत इंटेक्स 4G स्मार्टफोन्स 2200 रुपये के कैशबैक के साथ उपलब्ध होंगे। इस ऑफर का लाभ 31 मार्च 2018 तक उठाया जा सकता है।

कैसे मिलेगा कैशबैक : रिलायंस जियो फुटबॉल ऑफर ग्राहकों को ऑफर के साथ मौजूद स्मार्टफोन्स पर 2200 रुपये का कैशबैक देता है। यह कैशबैक 50 रुपये प्रति 44 वाउचर्स के रूप में मिलता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को 198 या 299 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। कैशबैक वाउचर्स को माय जियो एप के जरिए रिचार्ज करते समय रिडीम किया जा सकता है।

किन डिवाइसेज पर मिलेगा कैशबैक: इस ऑफर के तहत आने वाली इंटेक्स डिवाइसेज में एक्वा Zenith, एक्वा प्राइम 4G, एक्वा प्रो 4G, क्लाउड Q11, एक्वा नोट 5.5, क्लाउड Q11 4G , एक्वा स्ट्रांग 5.1+, क्लाउड स्टाइल 4G, एक्वा Maze+, एलीट-E1, एक्वा क्रिस्टल, एक्वा लायंस 4G, एक्वा सुप्रीम+, एक्वा ट्रेंड लाइट, एक्वा क्रिस्टल+, एलीट-E7, एक्वा सेल्फी, एक्वा लायंस 3, एक्वा पावर IV, एक्वा 5.5 VR+, एक्वा स्टाइल III, एलीट E6, एक्वा लायंस X1+, एक्वा लायंस X1, एक्वा ज्वेल 2, और एक्वा लायंस E1। ऑफर के साथ उपलब्ध सभी इंटेक्स स्मार्टफोन्स मिड और हाई एन्ड मॉडल्स हैं।

स्मार्टफोन कंपनियों के साथ-साथ टेलिकॉम ऑपरेटर्स भी इस प्रतिस्पर्धा में शामिल: सिर्फ स्मार्टफोन कंपनियां ही नहीं टेलिकॉम ऑपरेटर्स भी बाजार में अपना शेयर बढ़ाने के लिए पुरजोर कोशिशें कर रहे हैं। रिलायंस जियो फुटबॉल ऑफर को टक्कर देने के लिए हाल ही में यूजर्स के लिए कैशबैक ऑफर पेश किया है।

क्या है आइडिया का ऑफर: जियो और एयरटेल के बाद आइडिया सभी नए 4G हैंडसेट्स पर मेगा कैशबैक ऑफर पेश कर रही है। आइडिया का यह मेगा कैशबैक ऑफर सीधे-सीधे जियो के फुटबॉल ऑफर को टक्कर देगा। कंपनी का यह ऑफर प्रीपेड और पोस्टपेड सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। आइडिया ने इस कैशबैक ऑफर के लिए कई स्मार्टफोन कंपनियों से हाथ मिलाया है। यह ऑफर 23 फरवरी से शुरू हो चुका है और 30 अप्रैल तक चलेगा। ऑफर के तहत इस समय में खरीदे गए 4G स्मार्टफोन पर आइडिया 2000 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

क्या करना होगा कैशबैक के लिए? कैशबैक पाने के लिए उपभोक्ताओं को हर महीने 199 रुपये या उससे अधिक का टैरिफ रिचार्ज कराना होगा। इसके बाद ही यूजर को कैशबैक मिलेगा। 199 रुपये के अलावा उपभोक्ता 398 रुपये, 449 रुपये, 459 रुपये और 509 रुपये के प्लान भी रिचार्ज कर सकते हैं।

  • यूजर्स को 2000 रुपये का कैशबैक किश्तों में मिलेगा। मतलब यह है कि पहले 18 महीने कम से कम 3000 रुपये का रिचार्ज कराने पर यूजर्स को 750 रुपये का कैशबैक मिलेगा।
  • बाकी के 1250 रुपये का कैशबैक पाने के लिए यूजर्स को आने वाले 18 महीनों में कम से कम 3000 रुपये का रिचार्ज कराना होगा।
  • आइडिया के पोस्टपेड यूजर्स को कैशबैक का फायदा उठाने के लिए 389 रुपये का निरवाना पैक रिचार्ज कराना होगा।
  • इससे पहले रिलायंस जियो अपने नए कस्टमर्स के लिए कैशबैक ऑफर लाया था। कंपनी इसमें यूजर्स को 2,200 रुपये का कैशबैक दे रही थी। जियो ने अपने इस ऑफर का नाम ‘फुटबाल ऑफर’ रखा है।

यह भी पढ़ें:

OnePLus 6 फीचर लीक से Mate SE Mi TV की लॉन्चिंग तक: 7 दिनों की बड़ी टेक खबरें

सैमसंग से नोकिया तक, जानिए कितने सस्ते हो गए आपके पसंदीदा स्मार्टफोन्स

गोरिल्ला ग्लास: क्यों होता है इतना मजबूत और क्यों पड़ा यह नाम, जानिए सबकुछ

स्मार्टफोन से चलेगा यह कूलर, कम कीमत में मिल रहे हैरान करने वाले फीचर्स

भारत में Netflix और हॉटस्टार को टक्कर देने के लिए तैयारी में अमेजन वीडियो

Edited By: Sakshi Pandya