Move to Jagran APP

Vodafone के बाद Idea ने लाया 159 रु का प्लान, डाटा और कॉल समेत मिल रहे अन्य बेनिफिट्स

Vodafone ने 159 रुपये का प्लान ओपन मार्केट के तौर पर पेश किया था। लेकिन Idea के साथ ऐसा नहीं है। कंपनी ने इस प्लान को मुख्य टेलिकॉम सर्कल्स में पेश किया है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Fri, 02 Nov 2018 12:55 PM (IST)Updated: Fri, 02 Nov 2018 02:27 PM (IST)
Vodafone के बाद Idea ने लाया 159 रु का प्लान, डाटा और कॉल समेत मिल रहे अन्य बेनिफिट्स
Vodafone के बाद Idea ने लाया 159 रु का प्लान, डाटा और कॉल समेत मिल रहे अन्य बेनिफिट्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Vodafone के बाद Idea ने 159 रुपये का प्लान पेश कर दिया है। आइडिया ने समान कीमत और समान बेनिफिट्स के साथ प्लान पेश किया है। क्योंकि Idea और Vodafone अब मर्ज होकर Vodafone Idea Limited बन गई हैं। Vodafone ने 159 रुपये का प्लान ओपन मार्केट के तौर पर पेश किया था। लेकिन Idea के साथ ऐसा नहीं है। कंपनी ने इस प्लान को मुख्य टेलिकॉम सर्कल्स में पेश किया है। यह एक सेगमेंटेड ऑफर है और कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए ही वैध है।

loksabha election banner

Idea के 159 रुपये के प्लान की डिटेल्स:

इस प्लान में यूजर्स को 28 जीबी 2G/3G/4G डाटा दिया जाएगा। 28 दिन की वैधता में यूजर्स को प्रतिदिन 1 जीबी डाटा मिलेगा। इसके साथ ही लोकल और एसटीडी कॉल्स भी दिए जा रहे हैं। वहीं, रोमिंग की सुविधा भी उपलब्ध है। यूजर्स को प्रतिदिन 250 मिनट और प्रति हफ्ते 100 मिनट दिए जा रहे हैं। इसके अलावा 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे। जैसा ही हमने आपको बताया कि यह एक सेगमेंटेड ऑफर है। ऐसे में यह ओपन मार्केट के लिए उपलब्ध नहीं है। अगर आप जानना चाहते हैं कि आप इस प्लान के लिए योग्य हैं या नहीं तो आपको कंपनी की वेबसाइट या मोबाइल ऐप पर जाना होगा।

Vodafone 159 रुपये वाला प्लान:

Vodafone के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिडेट वॉयस कॉलिंग (डेली और साप्ताहिक सीमा के साथ) और 28 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 250 मिनट वॉयस कॉलिंग के साथ ही हर सप्ताह 1000 मिनट वॉयस कॉलिंग (नेशनल रोमिंग में भी) की सुविधा मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैधता मिलती है। साथ ही यूजर्स प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ ले सकते हैं। Vodafone के इस प्लान में डाटा की बात करें तो इसमें यूजर्स को प्रतिदिन डाटा इस्तेमाल करने की कोई सीमा नहीं है। यूजर्स चाहे तो इस डाटा को 1 दिन में इस्तेमाल कर सकते हैं या फिर इस डाटा को 28 दिन तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

सैमसंग नहीं इस कंपनी ने किया दुनिया का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च, जानें फीचर्स

Realme ने ऑफलाइन मार्केट में की एंट्री, स्मार्टफोन बिक्री के लिए रिलायंस से की साझेदारी

iPhone में Jio eSIM इस तरह कर पाएंगे एक्टिवेट, पढ़ें पूरा प्रोसेस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.