नई दिल्ली (टेक डेस्क)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे एक और स्मार्टफोन हुआवे नोवा 3 को लॉन्च करने वाली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन को इसी महीने 18 जुलाई को चीन में लॉन्च किया जा सकता है। इसके बाद इस फोन को फिलीपींस में 28 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कंपनी ने इसकी पुष्टि चीनी सोशल मीडिया साइट Weibo के माध्यम से की है। भारत में यह फोन कब लॉन्च होगा इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में

हुआवे नोवा 3 फीचर्स

इस स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर हाल ही में स्पॉट किया गया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसका डिस्प्ले आइफोन X की तरह ही पतले बेजल और नॉच फीचर से लैस है। इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें Kirin 659 SoC ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन 64 जीबी और 128 जीबी के मेमोरी ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगा। इसके अलावा इसमें 3650 एमएएच की बैटरी भी दी जा सकती है। फोन तीन कलर ऑप्शन ब्लू, गोल्ड और नीले बैंगनी में उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स के बारे में जानकारी फिलहाल उपलब्ध नहीं है।

ओप्पो F7 से हो सकता है मुकाबला

इस फोन में 6.23 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 64-बिट मीडियाटेक हेलियो पी60 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 3400 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन के बारे में अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढें:

नोकिया से लेकर शाओमी तक के ये हैं 20 हजार रुपये से कम के स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

पेटीएम मॉल से लैपटॉप खरीदने पर मिलेगा 20,000 तक का कैशबैक, अमेजन पर ये है खास

Youtube ने भी अफवाहों को रोकने के लिए उठाया सख्त कदम, हर वीडियो की होगी जांच

Edited By: Harshit Harsh

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट