नई दिल्ली, टेक डेस्क। Honor अपनी V सीरीज के तहत Honor V30 और V30 Pro को स्मार्टफोन बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है। इन्हें लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। पिछले दिनों सामने आई रिपोर्ट में Honor V30 Pro के डिजाइन और फीचर्स का खुलासा किया गया था। वहीं अब Honor V30 सीरीज की लॉन्च डेट सामने आ गई है, इसके अनुसार यह स्मार्टफोन 5G सपोर्ट के साथ चीनी मार्केट में 26 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। लेकिन बता दें कि कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर इसके फीचर्स की जानकारी शेयर नहीं की है। 

Weibo के जरिए सामने आई रिपोर्ट में Honor V30 सीरीज को 26 नवंबर को लॉन्च करेगी, इसके लिए चीन में लॉन्च इवेंट का आयोजन किया जा रहा है। Weibo पर एक पोस्टर शेयर किया गया है जिसमें फोन की इमेज में ड्यूल पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही पोस्ट में यह भी स्पष्ट किया गया है कि चीनी मार्केट में इस फोन को 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जाएगा। 

अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार Honor V30 Pro में पंच-होल के साथ एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 60 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 20 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और एक ToF कैमरा दिया गया है। इसमें पावर बैकअप के लिए 4,200एमएएच की बैटरी मौजूद है। 

वहीं Honor V30 में भी क्वाड कैमरा सेटअप मौजूद है, जिसमें 60 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 16 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल शूटर, 2 मेगापिक्सल का मेक्रो लेंस और ToF सेंसर दिया गया है। पावर बैकअप की सुविधा के लिए स्मार्टफोन में 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। दोनों ही स्मार्टफोन को Kirin 990 चिपसेट पर पेश किया जाएगा। पिछले दिनों फोन की कीमत की जुड़ा लीक भी सामने आया था, जिसके अनुसार Honor V30 की शुरुआती कीमत 3,000 yuan यानि करीब Rs 30,010 और V30 Pro की शुरुआती कीमत 4,000 yuan लगभग Rs 40,020 हो सकती है। 

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस