Move to Jagran APP

Honor V30 Pro पंच-होल डिस्प्ले के साथ होगा लॉन्च, लीक हुआ फ्रंट पैनल

Honor V30 Pro स्मार्टफोन में 60 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और पंच-होल डिस्प्ले जैसे फीचर्स की सुविधा उपलब्ध होगी...

By Harshit HarshEdited By: Published: Sat, 02 Nov 2019 04:03 PM (IST)Updated: Sat, 02 Nov 2019 04:30 PM (IST)
Honor V30 Pro पंच-होल डिस्प्ले के साथ होगा लॉन्च, लीक हुआ फ्रंट पैनल
Honor V30 Pro पंच-होल डिस्प्ले के साथ होगा लॉन्च, लीक हुआ फ्रंट पैनल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। पिछले काफी समय से चर्चा है कि Honor अपनी V सीरीज के तहत दो नए स्मार्टफोन Honor V30 और V30 Pro पर काम कर रही है। इन स्मार्टफोन में जल्द ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है, हालांकि लॉन्च से जुड़ी कोई जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। लेकिन फोन से जुड़े कई लीक्स के जरिए इसके फीचर्स सामने आ चुके हैं। वहीं अब Honor V30 Pro की इमेज सामने आई है जहां इसके फ्रंट व बैक पैनल को स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है। 

loksabha election banner

Weibo के जरिए सामने आई Honor V30 Pro की लीक इमेज में फोन को फ्रंट पैनल दिया गया है। जिसे देखकर स्पष्ट होता है कि यह स्मार्टफोन पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन के साथ बाजार में दस्तक देगा। इसके अलावा फोन के बैक पैनल में ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप दिया गया है। सामने आई इमेज में फोन के सेटिंग्स मैन्यू को दिखाया गया है लेकिन स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं किया गया।

वहीं अब तक सामने आई अन्य लीक्स की बात करें तो Honor V30 Pro में ग्रेडिएंट फिनिश बैक पैनल दिया जा सकता है। इस फोन में Mate 20 सीरीज की तरह ही एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड कैमरा सेटअप मौजूद होगा। बैक पैनल में कंपनी का लोगो दिया जाएगा। इसके अलावा पिछले दिनों अपकमिंग फोन्स की कीमत का भी खुलासा किया गया। जिसके मुताबिक Honor V30 की शुरुआती कीमत 3,000 yuan यानि लगभग Rs 30,010 और V30 Pro की शुरुआती कीमत 4,000 yuan करीब Rs 40,020 हो सकती है। 

बता दें कि पिछले दिनों यह भी खबर आई थी कि Honor V30 और V30 Pro को कंपनी ग्लोबल बाजार में Vera30 और Vera30 Pro नाम से लॉन्च कर सकती है। Honor V30 को Kirin 990 चिपसेट और V30 Pro को Kirin 990 5G चिपसेट पर पेश किया गया जाएगा। इससे स्पष्ट होता है कि V30 Pro को कंपनी 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जाएगा और इस फोन में पावर बैकअप के लिए 40W SuperCharge फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,200एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.