नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Honor 20i चीन में 17 अप्रैल को 32MP सेल्फी कैमरा और AI के साथ लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने Weibo पर एक वीडियो टीजर जारी किया है। इसमें Honor 20i Waterdrop Notch डिस्प्ले के साथ देखा गया है। Honor 20i के साथ Honor ने यह भी कन्फर्म किया है की वो Magicbook 2019 भी लॉन्च करेगी। नई नोटबुक में बेहतर परफॉरमेंस और बैटरी लाइफ होने की उम्मीद है। इसके अलावा Honor 20 Lite एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा।

क्या हो सकती है Honor 20i की स्पेसिफिकेशन्स:

इस फोन में 6.2 इंच फुल HD+ डिस्प्ले के साथ 2.2GHz ओक्टा-कोर HiSilicon Kirin 710 SoC और 4GB/6GB रैम के विकल्प दिए गए हैं। फोन में 3400mAh बैटरी के साथ 64GB/128GB स्टोरेज विकल्प भी दिए जा सकते हैं। ये स्पेसिफिकेशन्स Honor 10i से मिलते-जुलते हैं जो पिछले महीने रूस में लॉन्च किया गया था। इस फोन के लॉन्च की डेट के साथ Weibo पर यह भी बताया गया की सौंपने अप्रैल 17 को Magicbook 2019 लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। नया नोटबुक मॉडल पिछले साल आए ओरिजिनल मैजिकबुक का सक्सेस्सर होगा। Honor MagicBook 2019 की टीजर इमेज के अनुसार इसकी बैटरी और परफॉरमेंस बेहतर हो सकती है। Honor चीन में Honor 20i और MagicBook 2019 का लॉन्च इवेंट रख रहा है।

इसके आलावा Huawei ने अपना नया क्वैड-कैमरा फ्लैगशिप स्मार्टफोन P30 Pro और लोअर-वैरिएंट P30 लाइट को भारतीय मार्किट में लॉन्च कर दिया है। Huawei P30 Lite और P30 Pro के साथ कंपनी दूसरी सबसे बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी बन गई है। कंपनी अपने प्रोडक्ट्स से अब Samsung, Apple और OnePlus जैसे प्रीमियम सेगमेंट के प्रोडक्ट्स को टारगेट करेगी।

यह भी पढ़ें:

Samsung Galaxy A90 भारत में 10 अप्रैल को हो सकता है लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Huawei P30 Pro और P30 Lite आज भारत में होंगे लॉन्च, जानें कहां देखें Live

अब Redmi Go को खरीद पाना हुआ आसान, कंपनी ने की ओपन सेल की घोषणा 

Posted By: Sakshi Pandya

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप