नई दिल्ली। रिलायंस जिओ की सर्विस आज से मिलनी शुरु हो रही है। कंपनी ने बताया है कि 4जी हैंडसेट्स में आज से रिलायंस जिओ की सर्विस शुरु हो जाएगी। ऐसे में कंपनी ने लगभग 10 करोड़ यूजर्स जिओ के साथ जुड़ने की उम्मीद जताई है। आपको बता दें कि ग्राहक रिलायंस जिओ की सिम को सिर्फ रिलायंस डिजिटल स्टोर्स से ही नहीं, बल्कि मल्टी ब्रांड आउटलेट्स और मोबाइल फोन की दुकानों से भी खरीद सकते हैं। देशभर में करीब 2 लाख स्टोर्स पर सिम उपलब्ध है।

किन-किन हैंडसेट्स पर है ऑफर?

सोनी, सैनसुई, वीडियोकॉन, एलजी, सैमसंग, माइक्रोमैक्स, पैनासोनिक, आसुस, टीसीएल, अल्काटेल, एचटीसी, इंटेक्स विवो, जियोनी, कार्बन और लावा समेत करीब 20 कंपनी के स्मार्टफोन्स पर जिओ का प्रीव्यू ऑफर दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन्स के साथ यूजर्स को 90 दिन तक अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 4जी ब्रॉडबैंड इंटरनेट ट्रायल के लिए मिलेगा। आपको बता दें कि ये ऑफर और सिम दोनों ही केवल 4जी स्मार्टफोन्स के लिए उपलब्ध है।

इसके अलावा जिओ ऑफर को वेलकम ऑफर के तौर पर उतारा जा रहा है जिसके तहत अनलिमिटेड सर्विस 5 सितंबर से 31 दिसंबर तक दी जाएंगी जिसके बाद टैरिफ प्लान लागू कर दिया जाएगा। सिम लेना ग्राहकों के लिए ई-केवाइसी द्वारा काफी आसान हो गया है। इसके लिए ग्राहकों को सिर्फ आधार डाटा और फिंगरप्रिंट के इस्तेमाल से ही सिम मिल जाएगी। हालांकि, ये सुविधा कुछ ही जगहों पर शुरु की गई है लेकिन बहुत जल्द इसे दुनियाभर में जारी कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़े,

छप्परफाड़ ऑफर! 12000 रुपये का लीईईको का यह फोन मिल रहा है मात्र 1999 रुपये में

50 रुपये में नहीं मिलेगा 1जीबी डाटा, जाने जिओ के सही टैरिफ प्लान

ये खबर पढ़ने के बाद एटीएम स्लिप नहीं डालेंगे कूड़ेदान में

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस