नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Google कल यानी 9 अक्टूबर को एक साथ 6 डिवाइस को लॉन्च कर सकती है। गूगल का यह बड़ा इवेंट न्यूयार्क में आयोजित हो रहा है। इस इवेंट में गूगल के पिक्सल सीरीज के दो डिवाइस Pixel 3 और Pixel 3XL प्रीमियम स्मार्टफोन्स के अलावा गूगल वीयर वॉच एवं नया वीयर ओएस भी लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी भी अपने दो डिवाइस Mi Mix 3 और Mi Note 4 लॉन्च कर सकती है। शाओमी के इन डिवाइस को 15 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है।

Google Pixel 3 और Pixel 3 XL

गूगल के इन दोनों प्रीमियम स्मार्टफोन्स को नवंबर में भारत में लॉ़न्च किया जा सकता है। इन दोनों ही स्मार्टफोन्स की लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक इन दोनों ही स्मार्टफोन्स में स्नैपड्रैगनन क्वालकॉम 845 प्रोसेसर दिया जा सकता है। साथ ही, इन दोनों ही स्मार्टफोन्स में एंड्रॉइड 9.0 Pie ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है। Pixel 3 XL की भी तस्वीरें लीक हो गई है। लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक इस स्मार्टफोन में आइफोन की तरह ही नॉच फीचर दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें ड्यूल फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया जा सकता है। हालांकि, इसके बारे में गूगल की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Google 'Nocturne' हाइब्रिड टैबलेट

गूगल अपने स्मार्टफोन्स के अलावा 'Nocturne' हाइब्रिड टैबलेट भी लॉन्च कर सकता है। इस टैब के बारे में यह अफवाह है कि यह दो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। यह गूगल क्रोम ओएस और लिनक्स ओएस पर काम कर सकता है। साथ ही इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर भी जोड़ा जा सकता है। यह टैब 8 जीबी रैम और 13 इंच के डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा Google Home Hub, Google Pixel Buds 2 और Chromecast को भी लॉन्च कर सकता है।

शाओमी Mi Mix 3 और Mi Note 4

चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी अपना अगला स्मार्टफोन Mi Mix 3 को 15 अक्टूबर को लॉन्च कर सकता है। इसके साथ ही यह भी माना जा रहा है कि Mi Note 4 को भी पेश किया जाएगा। इसके लिए शाओमी ने एक खास तरह का टीजर भी जारी किया है। फिलहाल इन दोनों डिवाइस को चीन में लॉन्च किया जाएगा। Mi Mix 3 और Mi Note 4 कंपनी के Mi Mix और Mi Note सीरीज के डिवाइस हैं। 

यह भी पढ़ें:

फेस्टिव सीजन में 30000 रुपये से कम में खरीद सकते हैं ये 5 बेस्ट लैपटॉप

IRCTC से बुक किए टिकट से यात्री का नाम बदलने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स

MNP का नए नियम आने के बाद, टेलिकॉम ऑपरेटर को बदलने के लिए अपनाएं ये आसान स्टेप्स

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप