Move to Jagran APP

Google Pixel 4 की इमेज और फीचर्स हुए लीक, जानें डिटेल्स

Google Pixel 4 सीरीज 15 अक्टूबर को लॉन्च की जाएगी जिसमें इस बार कई नए फीचर्स की सुविधा मिलेगी...

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 02 Oct 2019 10:18 AM (IST)Updated: Thu, 03 Oct 2019 12:37 PM (IST)
Google Pixel 4 की इमेज और फीचर्स हुए लीक, जानें डिटेल्स
Google Pixel 4 की इमेज और फीचर्स हुए लीक, जानें डिटेल्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Google Pixel 4 को लेकर काफी समय से लीक खबरें और जानकारियां सामने आ रही हैं। वहीं पिछले ​दिनों कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसके लॉन्च की जानकारी देते हुए बताया कि Google Pixel 4 और Pixel 4 XL न्यूयॉर्क में 15 अक्टूबर को आयोजित होने वाले इवेंट में लॉन्च होंगे। वहीं इस फोन के कलर वेरिएंट के बारे में खबरें सामने आ चुकी हैं। इस फोन को लॉन्च होने में कुछ ही दिन बाकी है और इस बीच फोन की इमेज और फीचर्स से जुड़ी अहम जानकारियां सामने आई हैं। 

loksabha election banner

Evan Blass ने ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें Google के अपकमिंग स्मार्टफोन Pixel 4 और Pixel 4 XL के बारे रेंडर शेयर किया है। जिसके अनुसार इस फोन में फुल बेज़ेल दिया गया है। फोन में स्क्वॉयर शेप्ड का कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। जिसके नीचे कंपनी का छोटा सा लोगो नजर आ रहा है। 

Google ने पिछले दिनों ही अपने अपकमिंग फोन Pixel 4 और Pixel 4 XL के कलर वेरिएंट से जुड़ी एक जानकारी दी थी। कंपनी इन डिवाइस को Just Black, Clearly White और Oh So Orange नाम के साथ पेश कर सकती है। यानि इस बार Pixel फोन में आपको केवल ब्लैक और व्हाइट कलर वेरिएंट ही नहीं बल्कि ओरेंज कलर वेरिएंट भी देखने को मिलेगी। हालांकि इसके अलावा कोई अन्य खुलासा नहीं किया गया है।

हालांकि सबसे खास बात है कि इस बार Google Pixel सीरीज में मोशन सेंस तकनीक का उपयोग किया जाएगा। इसके तहत फोन को बिना टच किए हैंड जेस्चर से ऑपरेट किया जा सकता है। इसकी जानकारी Google ने कुछ समय पहले अपने ब्लॉग पोस्ट के जरिए दी थी।

वहीं अब तक सामने आई लीक्स पर नजर डालें तो Pixel 4 सीरीज को Snapdragon 855 चिपसेट पर पेश किया जाएगा। साथ ही इन डिवाइस में यूजर्स को इस बार फेस आईडी फीचर के साथ Google Assistant सपोर्ट भी मिलेगा। वहीं Google Pixel 4 में 1,080 x 2,280 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले और 2,800 एमएएच की बैटरी मिलेगी। जबकि Pixel 4 XL में 1,440 x 3,040 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.3 इंच का डिस्प्ले होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.