नई दिल्ली, टेक डेस्क। Google Pixel 4 सीरीज के बारे में अभी तक कई लीक्स व जानकारियां सामने आ चुकी हैं। वहीं पिछले दिनों ही कंपनी ने जानकारी दी थी कि न्यूयॉर्क में 15 अक्टूबर को एक इवेंट का आयोजन किया जा रहा है जिसमें Google Pixel 4 सीरीज को लॉन्च किया जाएगा और इस इवेंट की होर्डिंग में 'Hey Google, set a reminder for October 15 लिखा हुआ था जिससे स्पष्ट होता है कि 15 अक्टूबर को Pixel 4 सीरीज लॉन्च होगी। वहीं इन अपकमिंग डिवाइस से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है। 

9to5google वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार Google Pixel 4 ब्लैक और व्हाइट कलर के अलावा अब ओरेंज वेरिएंट में भी लॉन्च किया जाएगा। कंपनी इन डिवाइस को Just Black, Clearly White और Oh So Orange नाम के साथ पेश कर सकती है। इसके साथ ही Blue, Chalk, Black और Orange कलर में फोन के कवर केस भी सामने आए है 

अब तक सामने आई खबरों के अनुसार Pixel 4 और Pixel 4 XL दोनों ही डिवाइस Snapdragon 855 चिपसेट पर पेश हो सकते हैं। Google Pixel 4 में 1,080 x 2,280 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले होगी। इसमें पावर बैकअप के लिए 2,800एमएएच की बैटरी उपलब्ध हो सकती है। जबकि Pixel 4 XL में 6.3 इंच का​ डिस्प्ले हो सकता है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,440 x 3,040 पिक्सल होगा। वहीं इसमें 3,700एमएएच की बैटरी होगी। 

बता दें कि सामने आई लीक्स के मुताबिक Pixel 4 सीरीज में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हो सकती है। खास बात है कि इस सीरीज में कंपनी 'Soli' प्रोजेक्ट का उपयोग कर सकती है, जिस पर पिछले काफी समय से काम किया जा रहा है। 'Soli' प्रोजेक्ट के साथ आने वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन Pixel 4 होगा। साथ ही Pixel 4 सीरीज में यूजर्स को इस बार फेस आईडी फीचर के साथ Google Assistant सपोर्ट भी मिलेगा।

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस