Move to Jagran APP

फुलव्यू डिस्प्ले के साथ इस महीने बाजार में लॉन्च होंगे Gionee S11 और Vivo V7

बाजार में जल्द ही दो ऐसे स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जाने हैं जो बेहतर डिस्प्ले से लैस होंगे, जानें इनके बारे में

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 16 Nov 2017 12:21 PM (IST)Updated: Thu, 16 Nov 2017 12:21 PM (IST)
फुलव्यू डिस्प्ले के साथ इस महीने बाजार में लॉन्च होंगे Gionee S11 और Vivo V7
फुलव्यू डिस्प्ले के साथ इस महीने बाजार में लॉन्च होंगे Gionee S11 और Vivo V7

नई दिल्ली (जेएनएन)। चीन की दो स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां जियोनी और वीवो जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन्स को मार्किट में उतारने की तैयारी कर रही हैं। इन दोनों फोन्स की खासियत इनका फुलव्यू डिस्प्ले होगा। Gionee S11 की बात करें तो यह फोन बेजेल डिजाइन के साथ आएगा। वहीं, Vivo V7 को भारतीय बाजार में 21,990 रुपये में पेश किए जाने की उम्मीद है। इस फोन में फुल व्यू डिस्प्ले के साथ बेहतर कैमरा भी उपलब्ध कराया जा सकता है।

loksabha election banner

Gionee S11 में क्या होगा खास?

इस फोन की तस्वीरें Weibo पर देखी गईं हैं। तस्वीरों के मातबिक, इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही कैमरा के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। रिपोर्ट्स की मानें तो फोन में 16 और 8 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही 20 और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद होगा। इस फोन को कुछ दिन पहले ही GFXBench पर लिस्ट किया गया था। यहां से पता चला था कि इसमें 6 इंच का फुल HD प्लस डिस्प्ले मौजूद होगा। साथ ही ऑक्टा-कोर मीडियाटेक MT6763 चिपसेट और 4 जीबी रैम से लैस होगा। इसमें 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई होगी। खबरों की मानें तो इसे 26 नवंबर को पेश किया जा सकता है।

Vivo V7 में क्या होगा खास?

इस फोन को 20 नवंबर को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इसके इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेजे जा चुके हैं। इनवाइट के मुताबिक, फोन में 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा। साथ ही एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन में इनफिनिटी और फुल व्यू डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन के रियर पैनल पर फ्रिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा। फोन में 5.7 इंच का फुल व्यू HD+ डिसप्ले दिया जा सकता है। यह फोन स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस होगा। इसमें 32 जीबी की इंटरनल मैमोरी और 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें:

उपभोक्ता घर बैठे मोबाइल नंबर को जोड़ सकेंगे आधार से

जियो के फीचर फोन के लिए यह चाइनीज कंपनी बनाएगी चिप, जानिए

गूगल क्रोम को टक्कर देने फायरफॉक्स ने लॉन्च किया Quantum ब्राउजर, जानें खासियतें

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.